Monday, May 23, 2022
-->
a man shot dead in alipore, north delhi

उत्तरी दिल्ली के अलीपुर में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या

  • Updated on 1/28/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। उत्तरी दिल्ली के अलीपुर में कुछ अज्ञात लोगों ने 38 वर्षीय एक व्यक्ति की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान हिरांकी गांव के प्रमोद कुमार के तौर पर हुई है। कुमार के खिलाफ भी हत्या की कोशिश और शस्त्र अधिनियम के तहत मामले दर्ज हैं।

उन्होंने बताया कि अलीपुर थाना पुलिस को बृहस्पतिवार रात करीब सवा 11 बजे सूचना मिली कि कुछ अज्ञात लोगों ने एक व्यक्ति पर गोलियां चलाईं और मौके से फरार हो गए।

पुलिस उपायुक्त (बाहरी उत्तर) बृजेंद्र कुमार यादव ने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि मोटरसाइकिल सवार हमलावरों ने कुमार पर गोली चलाई थी, जिसे हैदरपुर के मैक्स अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उन्होंने बताया कि अपराध जांच दल ने घटनास्थल का निरीक्षण किया, जहां नौ खाली कारतूस मिले। पुलिस ने बताया कि वे संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर रहे हैं और जांच जारी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.