Friday, Dec 06, 2019
a-new-disclosure-in-the-murder-case-of-vikas-chaudhary-2-arrested

विकास चौधरी के मर्डर मामले में नया खुलासा, गैंगस्टर की बीवी समेत 2 गिरफ्तार

  • Updated on 6/29/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हरियाणा (Haryana) के फरीदाबाद में कांग्रेस (Congress) प्रवक्ता विकास चौधरी (Vikas Choudhary) की हत्या मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने 1 महिला सहित 2 लोगों को गिरफ्तार किया है।

बताया जा रहा है कि इनमें से एक गैंगस्टर कौशल की बीवी तो दूसरा उसका घरेलू सहायक है। बताया जा रहा है कि अगले कुछ घंटों में हरियाणा पुलिस इस हत्याकांड को लेकर कुछ और अहम खुलासे कर सकती है। मुख्य आरोपी अभी भी गिरफ्त के बाहर है जिसकी तलाश में पुलिस लगातार कई जगह छापेमारी कर रही है।

ट्विटर की सख्ती के दायरे में आएंगे ट्रम्प जैसे नेता भी

कामयाबी मान रही हरियाणा पुलिस
हरियाणा पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार दोनों आरोपियों से शुरुआती पूछताछ जारी है। शनिवार दोपहर दोनों को कोर्ट में पेश कर उनकी रिमांड मांगी जाएगी। पुलिस इसे बड़ी कामयाबी मान रही है, सूत्रों के अनुसार दोनों की गिरफ्तारी के बाद मुख्य आरोपी और हत्या के कारणों का पता चल सकेगा।

Navodayatimes

कांग्रेस प्रवक्ता का करैक्टर बैड था, उस पर दर्ज थे 13 संगीन मामले, हत्या इसी का परिणाम

क्या है पूरा मामला
दो दिन पहले (गुरुवार) फरीदाबाद में  वरिष्ठ कांग्रेसी नेता विकास चौधरी को सुबह 2 अनजान लोगों ने गोली मार दी थी। दरसल सुबह कांग्रेसी नेता विकास चौधरी सेक्टर नौ स्थित एशियन जिम से जिम करके वापस लौट रहे थे जैसे ही वह जिम से बाहर निकले रहे थे कि  सफेद रंग की एक SX-4 कार आकर रुकी. इससे 2 युवक नीचे उतरे और विकास की गाड़ी को दोनों ओर से घेरकर उनपर  गोलियां चलानी शुरू कर दी। विकास चौधरी को हमलावरों ने 12 गोलियां मारी। 

आफत की बारिशः पुणे में दीवार गिरने से 4 बच्चे समेत 17 की मौत, बचाव अभियान जारी

बैड कैरेक्टर के लिए नहीं उमड़ता जनसैलाब : तंवर
मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर द्वारा विकास चौधरी को बैड कैरेक्टर करार देने पर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर ने मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए उनके बयान की निंदा की। 
उन्होंने कहा कि यह मुख्यमंत्री का असंवेदनशील बयान है। यदि विकास चौधरी बैड कैरेक्टर होते तो उनकी हत्या पर जनसैलाब नहीं उमड़ता। साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रवक्ता की हत्या पर उनके प्रति संवेदनाएं व्यक्त करने की बजाय मुख्यमंत्री यह निंदनीय बयान दे रहे हैं। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.