Saturday, Jan 28, 2023
-->
a speeding car hit three sisters eating gol gappa, one died

तेज रफ्तार कार ने गोल गप्पे खा रही तीन बहनों को मारी टक्कर, एक की मौत

  • Updated on 11/28/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे नोएडा में थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सदरपुर गांव स्थित सोम बाजार में रविवार शाम तेज रफ्तार कार ने गोल गप्पे खा रही तीन सगी बहनों को टक्कर मार दी। घटना में तीनों बहन गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना के बाद आरोपी चालक को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया। जबकि तीनों बहनों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां से तीनों को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रैफर कर दिया गया। जहां सोमवार सुबह उपचार के दौरान 6 वर्षीय एक बहन की मौत हो गई। पुलिस ने मृतका की मां की शिकायत पर आरोपी चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। घटना के समय आरोपी चालक शराब के नशे में धुत था। 

सेक्टर 45 स्थित सदरपुर गांव में पुष्पा परिवार के साथ रहती है। रविवार शाम करीब पांच बजे पुष्पा अपनी तीन तीन बेङ्क्षटयां 6 साल की रिया, 15 साल की अनु और 18 साल की अंकिता के साथ सोम बाजार में खरीदारी करने गई थी। इस बीच रिया, अनु और अंकिता एक ठेले पर गोल गप्पे खाने लगी। तभी अचानक एक तेज रफ्तार कार ने तीनों बहनों को टक्कर मारकर घायल कर दिया। घटना में गोल गप्पे का ठेला भी पलट गया। कार की टक्कर से रिया की पसली, हाथ और सिर में गंभीर चोट लगी थी। उसकी हालत नाजुक बनी हुई थी। सोमवार को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं अनु को पीठ में चोट आई है। अंकिता को मामूली चोट लगी है। 

पहले ईंट के चट्टे से टकराई थी कार, शराब के नशे में धुत था कार चालक 
स्थानीय लोगों का कहना है कि कार अनियंत्रित होकर पहले ईंट के चट्टे से टकराई थी, बाद में उसने तीन लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे के समय तीनों की मां भी थोड़ी दूर पर खड़ी थीं। पुलिस जांच में पता चला है कि घटना के समय आरोपी चालक शराब के नशे में धुत था। कार में चालक के अलावा करीब तीन लोग और बैठे थे, जो घटना के बाद वहां से निकल गए। 
कार चालक गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी 
नोएडा जोन डीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया गया। घटना के समय आरोपी शराब के नशे में धुत था। आरोपी की पहचान सनोज निवासी ग्राम शंकरपुर जिला मैनपूरी के रूप में हुई है। आरोपी वर्तमान में सदरपुर कालोनी नोएडा में रह रहा था। सनोज सेक्टर 18 स्थित एक ऑफिस में काम करता था। घटना के समय आरोपी के एक साथ अमित नाम का एक युवक बैठा था। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.