Monday, Jun 21, 2021
-->
aap-mla-raghav-chaddha-car-smashed-laptop-stolen-kmbsnt

दिल्ली में बदमाशों के हौंसले बुलंद! राघव चड्ढा की कार का शीशा तोड़ लैपटॉप किया चोरी

  • Updated on 9/30/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली में बदमाशों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि वो अब विधायकों का सामान चोरी करने से भी नहीं कतरा रहे। दिल्ली जल बोर्ड (DJB) के उपाध्यक्ष और आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा (Raghav Chadha) की कार का शीशा तोड़ बदमाश उनका लैपटॉप और अन्य जरूरी कागजात उड़ा ले गए। 

विधायक राघव चड्ढा के साथ ये घटना नारायणा विहार इलाके में हुई। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामले दर्ज कर लिया है। आशंका जताई जा रही है कि ठक-ठक गैंग के बदाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। इलाके के सीसीटी फुटेज की जांच की जा रही है।

हाथरस सामूहिक बलात्कार पीड़िता के परिवार को दिल्ली पुलिस ने उठाया, बैठे थे धरने पर 

राघव चड्ढा ने पुलिस कमिश्नर को लिखा पत्र
एक फुटेज में वारदात को अंजाम देने वाले दो बदमाश भी नजर आए हैं। पुलिस ने कहा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तर कर लिया जाएगा। इस घटना के बाद राघव चड्ढा ने पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखा है। इस पत्र में दिल्ली में बढ़ती चोरी की वारदात और बिगड़ती कानून व्यव्स्था के बारे में उन्होंने लिखा है।

हाथरस कांड पर आप सांसद ने शेयर किया PM मोदी की वीडियो, कही ये बात

घात लगाए बैठे थे बदमाश
28 सितंबर को दिल्ली जलबोर्ड के दफ्तर से राघव चड्ढा की कार को लेकर शिवम अग्रवाल नारायणा विहार स्थित अपने घर को निकले। रात करीब 9.50 पर घात लगाए बैठे बदमाशों ने नारयणा विहार इलाके में उनकी कार का शीशा तोड़ लैपटॉप चोरी कर लिया। लैपटॉप में दफ्तर के जरूरी कागजात थे। पुलिस को घटना की जानकारी मिलते ही वो मौके पर पहुंची। अब मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.