Tuesday, Oct 04, 2022
-->
abducted-robber-arrested-for-two-years-declared-fugitive-from-court

दो साल से फरार लुटेरा हुआ गिरफ्तार, कोर्ट से घोषित है भगोड़ा

  • Updated on 7/30/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।

द्वारका साउथ थाना की पुलिस टीम ने जमानत पर बाहर निकलने के बाद फरार चल रहे एक लुटेरा को गिरफ्तार किया है। आरोपी को कोर्ट ने भगोड़ा घोषित कर रखा था।  गिरफ्तार आरोपी धर्मेंद्र उर्फ संदीप  अमन विहार इलाके का रहने वाला है।

डीसीपी एम. हर्षवर्धन ने बताया कि इलाके में फरार और भगोड़ा घोषित बदमाशों के खिलाफ चलाये गए अभियान के तहत एसीपी द्वारका मदन लाल मीणा की देखरेख में एसएचओ आशीष कुमार, हेड कॉन्स्टेबल सुखराम और कुलवंत की टीम को लगाया गया था। पुलिस टीम को इसके बारे में सूचना मिली, की एक भगोड़ा अमन विहार इलाके में आने वाला है। जिसपर पुलिस टीम ने ट्रैप लगाकर उसे दबोच लिया। पूछताछ में उसकी फिर पहचान हुई। आरोपी ने बताया कि 02 साल पहले उसने पंजाबी बाग थाना इलाके में लूट की वारदात को अंजाम दिया था। इस मामले में अगस्त 2020 में उसे बेल मिली थी। जिसके बाद से ही यह पुलिस से बचने के लिए पता बदलकर रह रहा था। लगातार फरार रहने की वजह से तीस हजारी कोर्ट द्वारा इसे भगोड़ा घोषित किया गया। इस मामले में पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। इसपर पहले से 04 आपराधिक मामले दर्ज हैं, जिनमे से 03 पंजाबी बाग और 01 राज पार्क थाने का है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.