Monday, Dec 06, 2021
-->
abu-salem-s-close-friend-arrested-in-this-city

अबू सलेम का करीबी इस शहर में हुआ गिरफ्तार 

  • Updated on 11/24/2021

नई दिल्ली,  (टीम डिजिटल): अबू सलेम का करीबी 25 हजार रुपए के इनामी बदमाश को दिल्ली से सटे नोएडा में एसटीएफ और थाना सेक्टर 20 पुलिस ने सेक्टर 8 से गिरफ्तार किया है। आरोपी कुख्यात माफिया जफर सुपारी के छोटे भाई और पूर्वांचल के डॉन खान मुबारक गैंग का सक्रिय सदस्य है। आरोपी मुम्बई सिरियल ब्लास्ट का मास्टरमाइंड अबू सलेम का भी करीबी बताया जाता है। आरोपी के खिलाफ थाना सेक्टर 20 में वर्ष 2017 में एक व्यापारी के ऊपर हत्या के इरादे से गोली चलाने सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज है। 

एसटीएफ ने जारी प्रेस नोट में बताया कि दिल्ली के रहने वाले व्यापारी मुकेश भार्गव के ऊपर 16 अगस्त 2017 को हत्या करने की इरादे से सेक्टर 26 मे गोली चलाई गई थी। इस मामले में थाना सेक्टर 20 में गजेंद्र सिंह, केपी सिंह, अजय राघव के खिलाफ नामजद मुकदमा हुआ था। पुलिस ने गजेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर उससे गहनता से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान इस घटना में मुंबई के रहने वाले हारीश खान, राम प्रकाश वर्मा तथा कुख्यात गैंगस्टर जफर सुपारी के छोटे भाई खान मुबारक का नाम प्रकाश में आया। हारीश खान की गिरफ्तारी पुलिस द्वारा 25 हजार रुपए का ईनाम घोषित किया गया था। इस मामले की जांच एसटीएफ को सौंपी गई थी। जांच के दौरान नोएडा एसटीएफ और थाना सेक्टर 20 पुलिस ने लैबर चौक सेक्टर 8 बांस बल्ली मार्केट के पास आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी हारीश खान थाना पाईघुनी मुम्बई में रहता है। वह मूलरूप से यूपी के जौनपुर का रहने वाला है। आरोपी के कब्जे से एक पिस्टल,कारतूस, आधार-पेन कार्ड, दो एटीएम और 670 रुपए मिले हैं। पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.