Friday, May 14, 2021
-->
abvp member komal sharma ready cooperate in investigation jnu attack with delhi police after ncw

#JNU हमले मामले की जांच में सहयोग को तैयार #ABVP सदस्य कोमल शर्मा

  • Updated on 1/17/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) सदस्य कोमल शर्मा ने जांच दल को लिखी चिट्ठी में कहा कि वह 5 जनवरी को जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में हुए हमले की जांच में सहयोग करने को तैयार है। पुलिस ने कोमल को इस मामले के सिलसिले में पूछताछ के लिए बुलाया है। 

कोयला आपूर्ति ठेके में #Adani एंटरप्राइजेज, #NCCF के खिलाफ #CBI जांच

महिला आयोग से लगाई थी गुहार

इससे पहले दिल्ली पुलिस ने कोमल शर्मा को फरार बताया था। इससे पहले कोमल शर्मा ने राष्ट्रीय महिला आयोग से भी गुहार लगाई थी। अपने खत में कोमल ने लिखा था कि वह नकाबपोश लड़की नहीं है, जो मीडिया में हमले के दौरान दिखाई जा रही है। 

हरियाणा में भाजपा शासन में हुआ धान घोटाला, सीबीआई जांच हो : हुड्डा

उन्होंने कहा, 'मीडिया और सोशल मीडिया में दावा किया जा रहा है कि मैं लापता हूं जो गलत है। इसलिए मैंने जांच में शामिल होने के लिए चिट्ठी लिखी है। मैं कहीं भी पूछताछ के लिए उपस्थित होने को तैयार हूं चाहे वह राष्ट्रीय महिला आयोग हो या किसी भी उपयुक्त स्थान या समय जिसकी जानकारी इस ई-मेल पते द्वारा दी जा सकती है।’

निर्भया के दोषियों को फांसी पर सिसोदिया बोले- दिल्ली पुलिस को हमें दो दिन के लिए दे दो...

सुरक्षा को लेकर चिंतित है कोमल

पुलिस उपायुक्त (अपराध) को लिखी चिट्ठी में कोमल ने कहा, ‘‘मैं और मेरा परिवार मेरी सुरक्षा को लेकर चिंतित है और कृपया आप यह सुनिश्चित करें।’’ बता दें एक न्यूज चैनल के स्टिंग ऑपरेशन के बाद आरएसएस से जुड़ी एबीवीपी हिंसा को लेकर निशाने पर आ गई है। 

#FilmReview : जानिए, कैसी है सनी-सोनाली स्टारर फिल्म #JaiMummyDi

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.