Thursday, Aug 11, 2022
-->
accused-arrested-for-commenting-on-udaipur-hate-crime-case

उदयपुर हेट क्राइम केस पर कमेंट करने वाला आरोपी गिरफ्तार 

  • Updated on 6/30/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे नोएडा में थाना एक्सप्रेस वे पुलिस ने उदयपुर में हुए कन्हैया लाल हत्याकांड हेट क्राइम केस पर आपत्तिजनक टिप्पणी और उसका समर्थन करने वाले एक आरोपी को छपरौली गांव से वीरवार को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी से वारदात में प्रयोग मोबाइल भी बरामद किया है। पुलिस ने उसे धार्मिक उन्माद फैलाने के आरोप में कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया।

राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया लाल नाम के दर्जी की दो युवकों ने खंजर से गला रेतकर सरेआम हत्या कर दी थी। इसको लेकर आरोपियों ने दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किए थे। इन वीडियो पर एक्सप्रेस वे थानाक्षेत्र के गांव छपरौली निवासी एक युवक ने आपत्तिजनक टिप्पणी की। इसके अलावा उसने वीडियो को लाइक कर हत्याकांड की समर्थन किया। सोशल मीडिया के जरिए पुलिस को आरोपी की करतूत का पता चला। इसके तुरंत बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 505(2) के तहत मुकदमा दर्ज किया। पुलिस ने आरोपी को वीरवार सुबह गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपी की पहचान सेक्टर 168 स्थित गांव छपरौली निवासी आशिफ खान के रुप में हुई है। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.