Thursday, Jan 27, 2022
-->
accused-arrested-for-stabbing-to-death-of-drug-de-addiction-center-employee

नशा मुक्ति केंद्र के कर्मचारी की चाकू मारकर हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार 

  • Updated on 12/9/2021


नशा मुक्ति केंद्र के कर्मचारी की चाकू मारकर हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार 
नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। नशा मुक्ति केंद्र के कर्मचारी की चाकू मारकर हत्या कर फरार हुए आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा है। पकड़ा गया आरोपी कासिम है। पुलिस ने आरोपी के पास से वारदात में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया है। मामला सदर बाजार इलाके का है जहां नशे के आदी कासिम को नशा मुक्ति केंद्र की टीम उसे लेने उसके घर चमेलियान रोड सदर बाजार आई थी। वहां पर आरोपी ने कर्मचारी अमोल गुप्ता को चाकू मार दिया था और वारदात के बाद मौके से फरार हो गया था। दो दिसंबर को इलाज के दौरान अस्पताल में अमोल की मौत हो गई थी। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

 

 


उत्तरी जिला पुलिस उपायुक्त सागर सिंह कलसी ने बताया कि सदर बाजार थाना प्रभारी कन्हैया लाल यादव व अन्यों की टीम ने आरोपी के घर पर छापेमारी की। लेकिन उसका परिवार भी फरार मिला। पुलिस ने आरोपी का मोबाइल नंबर लेकर उसकी टेक्निकल सर्विलांस की मदद से तलाश शुरू की। इसके बाद बुधवार को आरोपी को ईदगाह रोड कब्रिस्तान रोड से गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना अपराध कबूल लिया। उसने बताया कि जबरन उसे ले जाया जा रहा था। लेकिन वह जाना नहीं चाहता था। गौरतलब है कि 14 नवंबर की सुबह गाजियाबाद, साहिबाबाद के पुनर्वास की टीम आरोपी कासिम के घर उसे लेने पहुंची थी। टीम में जितेंद्र उर्फ जीते और अमोल गुप्ता व अन्यों की टीम वहां पहुंची थी। आरोपी का नशा छुड़ाने के लिए उसे ले जाने का प्रयास किया तो वह अचानक उग्र हो गया और उसने रसोई के चाकू से अमोल पर हमला कर दिया। इसके बाद आरोपी फरार हो गया। अमोल को पहले एक निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां से गंभीर होने पर उसे आरएमएल अस्पताल रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.