Tuesday, Jan 25, 2022
-->
accused-of-raping-a-woman-posing-as-a-fake-cop-arrested

फर्जी पुलिस वाला बनकर महिला से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

  • Updated on 12/9/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पारिवारिक विवाद में मदद का भरोसा देकर महिला के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को नंदग्राम पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि पीडि़ता का अपने पति से विवाद चल रहा था। जिसमें आरोपी ने पहले खुद को पुलिस वाला और फिर मीडियाकर्मी बताकर मदद का भरोसा दिया और उसे होटल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी पर पीडि़ता की अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का भी आरोप है।  


एसएचओ नंदग्राम अमित कुमार काकरान ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी कन्हैया गिरि है। पुलिस ने उसे नंदग्राम क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। आरोप है कि नंदग्राम क्षेत्र की एक कॉलोनी निवासी महिला का पति से पारिवारिक विवाद चल रहा है। पीडि़ता के  पास कन्हैया गिरि का फ ोन पहुंचा और उसने पहले खुद को पुलिसकर्मी बताकर मामले में मदद करने की बात कही। कन्हैया ने उसे अपने पास बुलाया और उसके केस में रूचि लेने लगा। उसने पति के खिलाफ  केस डलवा दिए।

महिला का आरोप है कि वह उसे एक होटल में लेकर गया और यहां कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया। बेहोशी की हालत में आरोपी ने पीडि़ता की अश्लील वीडियो बना ली। वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी देकर उसने महिला के साथ कई बार दुष्कर्म किया। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.