Monday, Jan 30, 2023
-->
accused-who-took-loan-of-more-than-one-crore-rupees-by-fake-signature-arrested

फर्जी हस्ताक्षर कर एक करोड़ रुपए से अधिक का लोने लेने वाला आरोपी गिरफ्तार 

  • Updated on 12/2/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में थाना बीटा 2 पुलिस ने करोड़ों की धोखाधड़ी में वांक्षित चल एक आरोपी को शुक्रवार सुबह एलजी गोलचक्कर के पास से गिरफ्तार किया है। आरोपी ने एक एनआरआई के फर्जी हस्ताक्षर कर एक करोड़ रुपए से अधिक को लोन ले लिया था। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। 

डीसीपी रामबदन सिंह ने बताया कि पीडि़त अश्वनी कुमार अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहते हैं। उनका एनएचपीसी ऑफिसर सोसाइटी पकेट पी-4, बिल्डिर्स एरिया ग्रेटर नोएडा में घर है। उन्होंने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि इंवेस्टमेंट और फाइनेंस की कम्पनी चलाने वाले विलियन सुम्भा, दीपक चोपड़, शुभम सिंह और अशोक कुमार के खिलाफ शिकायत की थी कि इन लोगों ने उसके फर्जी हस्ताक्षर कर उनके नाम से 1 करोड़ 16 लाख 7 हजार 673 रुपए का लोन ले लिया। घटना के समय अश्वनी कुमार अपनी मां का देहांत होने पर अमेरिका में थे। पुलिस जांच के दौरान शुक्रवार को इस मामले में राकेश निवासी सतियापाना पूठ खुर्द, थाना बवाना, दिल्ली को गिरफ्तार किया है। डीसीपी ने घटना में शामिल अन्य आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेज जाएगा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.