Thursday, Aug 11, 2022
-->
action-against-drug-smugglers-two-including-one-african-arrested

नशा तस्करों के खिलाफ कार्रवाई, एक अफ्रीकी सहित दो गिरफ्तार

  • Updated on 7/1/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।

द्वारका जिला पुलिस की टीम ने नशा के खिलाफ अभियान चलाते हुए दो नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है। इसमें से एक अफ्रीकी मूल का नागरिक है। इसमें जिला एंटी नारकोटिक्स सेल ने नशा तस्करी मामले में मोहन गार्डन स्थित एम-ब्लाक से एक अफ्रीकी मूल के नागरिक को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान अन्यो किंगफ्ले के रूप में हुई है। आरोपी के पास से 57.11 ग्राम नशीला पदार्थ बरामद हुआ है। वहीं उत्तम नगर थाना पुलिस ने गश्त के दौरान झंडा चौक के पास शराब तस्करी मामले में विकास पार्क निवासी संजय शर्मा को दबोचा है। आरोपी के पास से 850 क्वार्टर शराब व तस्करी में इस्तेमाल कार बरामद हुई है।
डीसीपी एम हर्षवर्धन ने बताया कि इलाके में नशा तस्करी पर रोक लगाने के लिए विशेष निर्देश दिए हैं। इसी के तहत 29 जून को सूचना मिली थी कि एक अफ्रीकी नागरिक इलाके में नशे की आपूर्ति करता है। सूचना के आधार पर मोहन गार्डन इलाके के एम ब्लॉक में टीम ने छापेमारी कर आरोपी को दबोच लिया। उसके कब्जे से फाइन क्वालिटी एम्फेटामाइन मिला, जिसकी कीमत करीब 57 लाख रुपये आंकी गई है। वहीं 29-30 की रात उत्तम नगर थाना पुलिस की टीम ने झंडा चौक के पास एक संदिग्ध कार आती दिखी। पर पुलिस को देख चालक रफ्तार बढ़ा भागने लगा। पर टीम ने पीछा कर घेर लिया। इसके बाद कार चालक कार छोड़ मौके से फरार हो गया। जांच करने पर कार से 17 पेटी शराब मिले। वहीं बरामद कार नंबर के आधार पर पुलिस ने कार के मालिक को विकास पार्क से दबोच लिया।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.