Wednesday, Oct 27, 2021
-->
actress ayesha sharma calls security personnel posted at igi airport ''''stupid''''

अभिनेत्री आयशा शर्मा ने आईजीआई एयरपोर्ट पर तैनात सुरक्षा कर्मियों को कहा 'स्टुपिड'

  • Updated on 9/19/2021

अभिनेत्री आयशा शर्मा ने आईजीआई एयरपोर्ट पर तैनात सुरक्षा कर्मियों को कहा 'स्टुपिड'

- इलेक्ट्रॉनिक समान की जांच को लेकर आईजीआई पर सुरक्षा कर्मियों से भिड़ गई थी अभिनेत्री 

- खुद ट्वीट कर बताया स्टुपिड शब्द का किया था उपयोग, बताया हुई बदसलूकी 
- ट्वीटर यूजर्स ने शुरू किया ट्रोल
- जांच के दौरान बैग से इलेक्ट्रॉनिक आइटम व वायर निकालने को लेकर हुई थी बहस

नई दिल्ली/मुकेश ठाकुर।

बॉलीवुड अभिनेत्री व मॉडल आयशा शर्मा ने रविवार रात खुद को दिल्ली एयरपोर्ट पर सुरक्षा कर्मियों द्वारा पीड़ित बता किये गए ट्वीट के बाद खुद ट्रोल हो गई। उन्होंने अपने ट्वीटर एकाउंट से किये गए पोस्ट में एयरपोर्ट सिक्योरिटी के लिए 'स्टुपिड' शब्द का प्रयोग किया है। इसके बाद ट्वीटर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। 
अभिनेत्री ने अपने ट्वीट में 
आईजीआई एयरपोर्ट पर जांच के दौरान सीआईएसएफ सुरक्षा कर्मियों द्वारा बदसलूकी करने का आरोप लगाया है। अभिनेत्री ने अपने टि्वटर एकाउंट इसे लेकर एक के बाद एक कई कई पोस्ट डाले हैं।  इसमें बताया है कि जांच के दौरान बैग में रखे इलेक्ट्रॉनिक आइटम, वायर आदि समान निकालने को लेकर उनकी सीआईएसएफ कर्मियों से बहस हो गई थी। करीब आधे घंटे तक इसके कारण टर्मिनल में हंगामा चलता रहा। बाद में अभिनेत्री के साथी द्वारा सीआईएसएफ कर्मियों से उसकी हरकत को लेकर माफी मांग ली थी।


वैसे इस पोस्ट के बाद कुछ यूजर्स ने अभिनेत्री का समर्थन भी किया है। 

दूसरी ओर दिल्ली एयरपोर्ट प्रशासन ने ट्वीट कर उनसे खेद प्रकट किया। बता दें कि आयशा शर्मा की बहन नेहा शर्मा भी अभिनेत्री हैं। वह मूल रूप से बिहार के भागलपुर की रहने वाली हैं और उनका बचपन अपने माता-पिता के साथ दिल्ली में बीता है।
जानकारी के मुताबिक आयशा शर्मा गो एयरवेज की उड़ान पकड़ने दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट पहुंची थी। आरोप है कि इस दौरान सुरक्षा जांच के दौरान बैग से इलेक्ट्रॉनिक आइटम व वायर आदि समान को बैग से बाहर निकलने को लेकर उनकी सुरक्षा कर्मियों से बहस हुई। सुरक्षा कर्मियों ने उनसे सभी इलेक्ट्रॉनिक सामान को जांच के लिए बाहर निकालने को कहा था। आरोप है आधा दर्जन से अधिक सुरक्षा कर्मियों ने उनका फूड कोट तक पीछा और अपशब्द भी कहे। किसी तरह मामला शांत हुआ। इसके बाद अभिनेत्री ने लगातार आठ ट्वीट कर इस बारे में सोशल मीडिया पर दिल्ली एयरपोर्ट व एयरलाइन से शिकायत की। जिस पर जवाब देते हुए दोनों की तरफ से खेद प्रकट किया गया। वहीं सीआईएसएफ प्रवक्ता ने ऐसी किसी घटना जानकारी प्राप्त नहीं होने की बात कही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.