Wednesday, Nov 30, 2022
-->
addicts slit the throat of a 6 year old child

नशेड़ियों ने कहा- भोले बाबा मांग रहे थे बलि, रेत दिया 6 साल के बच्चे का गला

  • Updated on 10/3/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। लोधी कालोनी इलाके में दो नशेड़ियों ने एक छह साल के मासूम की गला रेतकर सिर्फ इसलिए हत्या कर दी कि उन्हें सपने में भोले बाबा ने कहा कि उन्हें एक बच्चे की बलि चाहिए। नशे में वे पास ही साइट पर रहने वाले छह साल के बच्चे को अपने कमरे में ले गये और उसकी हत्या कर दी।

बच्चे को परिजनों ने तलाश शुरू की तो उन्होंने आरोपियों के कमरे से खून बहते दिखा तो लगा कि उन्होंने मुर्गा काट रखा है। जब उनके कमरे की जांच की गई तो मासूम का गला कटा हुआ शव मिला। सीआरपीएफ के जवानों ने वहां काम करने वाले मजूदरों की मदद से दोनों आरोपियों को पकड़कर पुलिस को सूचना दी। 

लोधी कालोनी पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनकी पहचान बिहार के कटिहार निवासी विजय कुमार पुत्र बिलुप्स मुखिया और अमर कुमार पुत्र सुखो मुखिया के तौर पर हुई है। डीसीपी चंदन चौधरी ने बताया कि 1/2 अक्तूबर की रात करीब 12 बजकर 40 मिनट पर सहायक कमांडेंट आर.के.झांगीर ने एसएचओ लोधी कॉलोनी को सूचना दी गई कि सीबीआई भवन के पास निर्माण स्थल सीजीओ कॉम्प्लेक्स में दो लड़कों ने एक बच्चे की गर्दन काट दी है, दोनों लड़कों को पकड़ लिया गया है।

सूचना पर एसएचओ स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे वहां निर्माण स्थल के अंदर एक बच्चे की लाश पड़ी थी और मृतक के माता-पिता शव को लेकर रो रहे थे। बच्चे के गर्दन और सिर पर चोट के निशान थे। दोनों आरोपियों को पकड़ लिया गया। उनके पास से हत्या में इस्तेमाल चाकू भी बरामद हो गया।

मृत बच्चे की पहचान छह साल के धर्मेन्द्र के तौर पर हुई। बच्चे के पिता अशोक कुमार बरेली के रहने वाले हैं। वह अपनी पत्नी भगवती और दो बेटे और दो साल की बेटी के साथ साइट पर ही रहते हैं। इसमें उनका मृतक बेटा छह साल का धर्मेन्द्र भी था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.