administration strict against illegal construction 7 cases filed against builders in shahberi

अवैध निर्माण के खिलाफ प्रशासन सख्त, नोएडा के शाहबेरी में बिल्डरों के खिलाफ मुकदमे दर्ज

  • Updated on 8/20/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मंगलवार को नोएडा शहर के शाहबेरी गांव में अवैध रूप से अपार्टमेंट बनाकर बेचने के मामले में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की शिकायत पर 7 नए मुकदमे दर्ज किए गए हैं। थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार पाठक ने जानकारी देते हुए कहा है कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों ने शाहबेरी में अवैध रूप से फ्लैट बनाने वाले बिल्डरों के खिलाफ सात मुकदमे और दर्ज करवाए गए हैं।

पश्चिम बंगाल : करोड़ो की किमत वाले सोने के 60 बिस्कुट जब्त, तीन आरोपी गिरफ्तार

थाना बिसरख पुलिस ने शाहबेरी अवैध फ्लेट प्रकरण में मीनाक्षी नामक एक बिल्डर को गिरफ्तार किया था। वहीं मीनाक्षी को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

मध्यप्रदेश : मुख्यमंत्री के भांजे को प्रवर्तन निदेशालय ने किया गिरफ्तार, बैंकिंग फ्रॉड का है मामला

पुलिस अधिकारी ने बताया कि शाहबेरी में अवैध रूप से फ्लैट बनाने वाले बिल्डरों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। पुलिस इस मामले में अब तक उत्तर प्रदेश, दिल्ली, हरियाणा, राजस्थान, उत्तराखंड में कई जगहों पर छापेमारी कर चुकी है। साथ ही उन्होंने कहा कि अवैध रूप से फ्लैट का निर्माण करने वाले कई बिल्डरों के खिलाफ इससे पहले भी मुकदमे दर्ज किए गए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.