Friday, Jan 21, 2022
-->
african-man-hit-woman-with-speeding-scooty-died

अफ्रीकन शख्स ने तेज रफ्तार स्कूटी से महिला को टक्कर मारी, हुई मौत

  • Updated on 12/2/2021

अफ्रीकन शख्स ने तेज रफ्तार स्कूटी से महिला को टक्कर मारी, हुई मौत
- आरोपी अफ्रीकन को लोगों ने पकड़ा
नई दिल्ली/टीम डिजिटल।
सडक़ पार कर रही एक महिला को तेज रफ्तार स्कूटी ने टक्कर मार दी। इस टक्कर से गंभीर रूप से घायल हुई महिला का अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है। मृतक की पहचान सेवक पार्क उत्तम नगर निवासी दीपीया देवी(51) के रूप में हुई है। हादसे के समय महिला एक शादी समारोह से निकल अपनी सहेली के साथ सडक़ पार कर रही थी। हादसे के बाद लोगों ने स्कूटी सवार अफ्रीकन मूल के इफेनी नामक शख्स के खिलाफ महिला की सहेली की शिकायत पर मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस के अनुसार पुलिस को शिकायत देने वाली मृतक महिला की पड़ोसन संगीता सिन्हा ने बताया कि वह 29 नवंबर को अपनी पड़ोसन दीपीया देवी(51) के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने गई थी। शादी पटेल गार्डन के रायल गार्डन बैंक्वेट हॉल में थी। जब समारोह में सामिल होने के बाद दोनों वापस घर जा रहे थे। दोनों सडक़ पार कर दूसरी ओर जा रही थी संगीता सिन्हा आगे थी और दीपीया देवी उनके पीछे आ रही थी। इसी दौरान आरोपी काफी तेज रफ्तार में द्वारका पुलिस चौकी की तरफ से स्कूटर लेकर आते हुए दीपीया को टक्कर मार दी। टक्कर से पहले दीपीया ने स्कूटर को अपनी तरफ आते देखा तो चिल्ला कर रुकने का इशारा भी किया था, पर रफ्तार इतनी तेज थी कि जब तक स्कूटर रोक पाता टक्कर हो गई। टक्र से दीपीया सडक़ पर दूर जा गिरी। स्कूटर सवार भी स्कूटर से गिर गया। इसी दौरान संगीता के शोर मचाने पर उसी शादी  से शामिल होकर लौट रहे कुछ लोगों ने स्कूटर सवार को पकड़ लिया। दीपीया की हालत बिगड़ती देखकर लोगों ने उसे व स्कूटर सवार को पास के निजी अस्पताल पहुंचाया। यहां चिकित्सकों ने दीपीया को मृत घोषित कर दिया। स्कूटर सवार की पहचान अफ्रीकी नागरिक इफेनी के तौर पर हुई है। इस मामले में पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.