Friday, Sep 30, 2022
-->
after intoxication party at friend''''s flat, girl accused of rape, police denied

दोस्त के फ्लैट पर नशा पार्टी के बाद युवती ने लगाया रेप का आरोप, पुलिस ने नकारा

  • Updated on 7/28/2022


नई दिल्ली, टीम डिजीटल/ दिल्ली से सटे नोएडा में आफिस के दोस्तों के साथ एक फ्लैट पर चल रही नशा पार्टी के बाद एक महिला ने अपने सहकर्मी पर रेप का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत की। रेप का मामला आते ही नोएडा पुलिस ने गंभीरता से जांच की। इसके बाद दावा किया है कि युवती ने शराब के नशे में पार्टी के दौरान हुए विवाद के बाद सहकर्मी पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। जो जांच में निराधार निकला है। 
गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक एक महिला ने थाना एक्सप्रेसवे पर शिकायत दी थी। उसने अपने साथियों पर अभद्रता करने के आरोप लगाए थे। जिसमें थाना एक्सप्रेसवे पुलिस ने आरोपों की गम्भीरता को देखते हुए तत्काल जांच की। जांच के दौरान पता चला कि महिला अपने 3 पुरुष साथियों और 3 महिला मित्रों के साथ 23 जुलाई 2022 को ड्यूटी समाप्त करने के पश्चात अपने साथी के फ्लैट पर गई थी। रात्रि में इन सारे लोगों पार्टी की। पुलिस ने बताया कि शराब के नशे में महिला का अपने साथियों के साथ झगडा हो गया। सभी अपनी मर्जी से पार्टी करने गए थे। सभी शराब का सेवन किए हुए थे। पुलिस बताया कि किसी ने कोई अभद्रता या रेप जैसी घटना को अंजाम नीं दिया है। महिला की ओर से दिए प्रार्थना पत्र में आरोपों की जांच गहनता से की गई। आरोप असत्य पाए गए हैं। रेप जैसी कोई भी घटना घटित नहीं हुई है। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.