Thursday, Jun 30, 2022
-->
after-killing-the-missing-youth-from-the-house-the-dead-body-was-thrown-in-the-forest

घर से लापता युवक की हत्या कर शव गांव के जंगल में फेंका 

  • Updated on 5/20/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में थाना दनकौर क्षेत्र के देवटा गांव में घर से लापता युवक की हत्या कर शव गांव के जंगल में फेंक दिया गया। गांव के लोगों ने लहूलुहान हालत में पड़े शव की सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस जांच में पता चला है कि युवक की ईंट से सिर कुचलकर हत्या की गई है। इस संबंध में पीडि़त परिवार ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ थाना दनकौर में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

ग्रेटर नोएडा एडीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि थाना दनकौर क्षेत्र के देवटा गांव निवासी 32 वर्षीय सतीश ग्रेटर नोएडा में स्थित एक कंपनी में जॉब करते थे। वह वीरवार की दोपहर को गांव में ही किसी से मिलने जाने की बात कहकर गए थे। जो शाम तक नहीं लौटे। चिंता होने पर देर रात परिवार के लोगों ने उनको काफी तलाशा लेकिन कुछ पता नहीं चला। परिजन उसके फोन नंबर पर कॉल की जो स्विच ऑफ आता रहा। देर रात गांव के भोला गोसाई ने मृतक के भाई बाबूराम को बताया कि उसके भाई का शव गांव के की पशु अस्पताल में पड़ा है। सूचना पर मृतक के परिजन और पुलिस टीम मौके पर पहुंची। जांच में पता चला है कि युवक की ईंट से सिर पर हमला कर हत्या की गई है। चेहरे को भी कुचलने की कोशिश की गई है। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना के खुलासे के लिए टीम गठित की गई है। परिजनों से पूछताछ की गई है लेकिन उन्होंने किसी पर शक नहीं जताया है। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.