Wednesday, Jul 06, 2022
-->
after-making-the-family-members-unconscious-the-woman-had-a-ruckus-with-the-neighbor

परिवार के लोगों को बेहोश कर महिला चार बच्चों को लेकर पड़ोसी के साथ हुई रफूचक्कर

  • Updated on 5/16/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में थाना दनकौर क्षेत्र के एक गांव की महिला परिवार के चार लोगों को नशीला पदार्थ खिलाकर पड़ोसी के साथ रफूचक्कर हो गई। परिजनों की जब तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें ग्रेटर नोएडा स्थित जिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चारों की हालत स्थिर बनी हुई है। परिवार के किसी भी सदस्य द्वारा अभी तक इस मामले में कोई तहरीर नहीं दी गई है। महिला की तलाश में पुलिस टीम गठित कर दी गई है।

पुलिस के अनुसार, दनकौर क्षेत्र के एक जुनैदपुर गांव में सोमवार की सुबह पड़ोसियों को एक घर में चार लोग बेहोशी की हालत में मिले। जिनमें तीन सगे भाइयों समेत उनकी 75 वर्षीय बुजुर्ग मां भी शामिल है। मामले की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद सभी लोगों को ग्रेटर नोएडा स्थित जिम्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। उपचार के दौरान डॉक्टरों ने सभी को नशीला पदार्थ दिए जाने की पुष्टि की है। मामले की सूचना लगने के बाद पीडि़त परिवार के घर ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे पुलिस बल के साथ पहुंच गए। जहां पुलिस के अधिकारियों ने पीडि़त परिवार से पूछताछ की है। पुलिस की जांच में सामने आ रहा कि परिवार की एक महिला अपने चार बच्चों को साथ लेकर पड़ोसी रविन्द्र के साथ रफूचक्कर हो गई है। एडीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि परिवार की बहू ने ही खाने में नशीला पदार्थ मिलाया है। जिसके चलते परिवार के चार लोगों का अस्पताल में उपचार चल रहा है। उनका कहना है कि महिला और पड़ोसी युवक की तलाश की जा रही है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.