Monday, Oct 25, 2021
-->
after smelling the drug, the miscreants cleaned the jewelery worn by the woman

नशीला पदार्थ सूंघाकर बदमाशों ने महिला की पहनी हुई जूलरी पर किया हाथ साफ

  • Updated on 9/19/2021


नशीला पदार्थ सूंघाकर बदमाशों ने महिला की पहनी हुई जूलरी पर किया हाथ साफ
नई दिल्लीनई दिल्ली/ टीम डिजिटल। महिला को नशीला पदार्थ सूंघाकर बदमाशों ने उनकी पहनी हुई जूलरी पर हाथ साफ कर दिया। मामला जीटीबी एंक्लेव इलाके का है जहां बदमाश महिला के बेहोश होने पर कान के कुंडल लॉकेट व मोती की माला लेकर फरार हो गए। महिला इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के मुताबिक रेशमा देवी परिवार के साथ नंद नगरी इलाके में रहती हैं। वह जनता फ्लैट में रहने वाली अपनी जेठानी से मिलने के लिए जा रही थी, जैसे ही वह जीटीबी एंक्लेव में गोल चक्कर के पास बस स्टैण्ड पर पहुंची। तभी उनकी जेठानी का फोन आया गया। उन्होंने बस स्टैण्ड पर ही इंतजार करने को बोला। वह बस स्टैण्ड पर बैठकर इंतजार करने लगी। इसी बीच दो युवक आए और उनसे बात करने लगे। उनका तीसरा साथी भी आ गया और उनके पास में बैठ गया। तीनों कहने लगे की आप बहुत परेशान लग रही हैं। तभी एक युवक उनके मुहं के आगे रुमाल हिलाने लगा। तभी वह बेहोश हो गई। जब उन्हे होश आया तो वह अस्पताल में थी। उनके कान के कुंडल,  लॉकेट व मोती की माला गायब थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.