Monday, May 23, 2022
-->
after-suli-deals-and-bulli-bai-now-the-clubhouse

सुली डील्स व बुल्ली बाई के बाद अब क्लबहाउस

  • Updated on 1/18/2022

नई दिल्ली। टीम डिजिटल। सुल्ली डील्स के बाद बुल्ली बाई ऐप बनाकर उस पर महिलाओं को बेचने व अश्लील टिप्पणी करने वालों को पुलिस पकडकर कार्रवाई कर ही रही थी कि अब क्लबहाउस नामक ऐप पर मुस्लिम महिलाओं के खिलाफ अश्लील टिप्पणी का मामला सामने आ गया है। जिस पर दिल्ली पुलिस को एफआईआर करने के लिए दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) ने लिखा है। 
एनडीएमसी सेंटर में अभी तक 243701 लोगों का हुआ वैक्सीनेशन

दिल्ली पुलिस को रिपोर्ट सौंपने के लिए 5 दिन का डीसीडब्ल्यू ने दिया समय
डीसीडब्लयू ने मंगलवार को साइबर क्राइम सेल, दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर क्लबहाउस नामक ऐप पर मुस्लिम महिलाओं के खिलाफ अश्लील टिप्पणी करने वालों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की है। आयोग ने ट्विटर पर ऑनलाइन पोस्ट किए गए एक वीडियो का संज्ञान लिया, जोकि क्लब हाउस ऐप पर हो रही एक अभद्र बातचीत का था जिसका विषय मुस्लिम लड़कियां-हिंदू लड़कियों से ज्यादा खूबसूरत होती हैं था। उक्त बातचीत की वीडियो में सभी प्रतिभागियों को मुस्लिम महिलाओं और लड़कियों को निशाना बनाते हुए अश्लील, और अपमानजनक टिप्पणी करते हुए स्पष्ट रूप से सुना जा सकता है जिसे आयोग ने पुलिस को दिया। आयोग ने मामले का कड़ा संज्ञान लिया और दिल्ली पुलिस से इसमें शामिल लोगों के खिलाफ तत्काल एवं सख्त कार्रवाई करने की मांग की। दिल्ली पुलिस को की गई कार्रवाई की विस्तृत रिपोर्ट आयोग को सौंपने के लिए 5 दिन का समय दिया गया है।
एनडीएमसी के चार उद्यान बनेंगे विश्वस्तरीय 
 
महिलाओं के खिलाफ घृणित यौन एवं अभद्र टिप्पणी: स्वाति
डीसीडब्ल्यू अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने इस घटना पर अपना दुख व्यक्त करते हुए कहा कि ये मुझे ट्विटर पर टैग कर क्लबहाउस पर हुई विस्तृत अश्लील आडियो बातचीत के बारे में बताया, जिसमें मुस्लिम महिलाओं को निशाना बनाया गया है। उनके खिलाफ घृणित यौन एवं अभद्र टिप्पणी की गई है। दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होना अति आवश्यक है इसलिए मैंने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर मामले में तत्काल प्राथमिकी दर्ज करने एवं आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार की मांग की है।
आयुर्वेदिक चिकित्सा पद्धति अपनाएं और बचें शीतलहरी से

अल्पसंख्यक आयोग ने भी भेजा पुलिस कमिश्नर को नोटिस
दिल्ली अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष जाकिर खान ने लगातार मुस्लिम महिलाओं के लिए बढती जा रही आपत्तिजनक बातों पर दिल्ली पुलिस कमिश्नर को नोटिस भेजा है। उनका कहना है कि सुल्ली डील के बाद बुल्ली बाई और अब क्लबहाउस जैसी वेबसाइट सामने आई है, जिसमें मुस्लिम महिलाओं के लिए अभद्रता व अश्लील बातें कहीं गई हैं। हमने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को नोटिस जारी कर पूरे मामले पर की गई कार्रवाई की रिपोर्ट मांगी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.