Saturday, Jul 21, 2018

प्रेमी की मौत के बाद प्रेमिका ने होश उड़ा देने वाला कदम उठाया!

  • Updated on 2/14/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नंद नगरी इलाके में एक युवती ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतका नीलम (30) है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। हलांकि, पुलिस को घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस परिजनों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

विनोद मेहरा हत्याकांड में जारी हुए आरोपियों के स्केच, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस के मुताबिक नीलम परिवार के साथ नंद नगरी में रहती थी। उसके परिवार में पिता और दो भाई 3 बहन हैं। परिजनों ने पुलिस को बताया कि नीलम काफी समय से बीमार चल रही थी। वह काफी समय से इलाके के एक लड़के से प्यार करती थी। उसकी लगभग दो माह पहले मौत हो गई थी।

उसके बाद से जब भी वह परिवार में बात करती तो यही कहती मुझे भी उसके पास जाना है। परिवार के सदस्य उसे काफी समझाते थे, लेकिन उसके परिजनों का समझाना अच्छा नहीं लगता था। सोमवार दोपहर उसने चुन्नी के सहारे लटकर कर फांसी लगा ली। परिजनों ने उसे नीचे उतारकर अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है हालांकि, पुलिस को घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। शुरुआती जांच में पुलिस को आशंका है कि इन्ही कारणों के चलते ही नीलम ने यह कदम उठाया होगा। पुलिस परिजनों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.