Tuesday, Sep 25, 2018

Afternoon Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की बड़ी खबरें

  • Updated on 4/15/2018

 नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज सुबह से अब तक देश प्रदेश में कई बड़ी घटनाएं घटी हैं। अगर आप से भी मिस हो गई हैं अभी तक की ये Top खबरें तो पढ़ें हमारा क्विक न्यूज सेग्मेंट। 

Navodayatimes

उन्नाव रेप केस में अब गांव वालों को चुप रहने की धमकी मिलना शुरु हो गई है। पीड़िता के चाचा का कहना है कि आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के कुछ गुंड़े अब गांव वालों को इस मामले में चुप रहने की धमकी दे रहे है। कल यानी शनिवार को गुंड़े दो कारों में गए और गांव वालों को इस मामले में चुप रहने की धमकी देने लगे।

जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कठुआ में 8 वर्षीय बच्ची से रेप-हत्या मामले के अंदर बड़ी कार्रवाई की है। राज्य सरकार ने इस मामले में तीन आरोपियों सब इंस्पेक्टर आनंद दत्ता, हेड कॉन्स्टेबल तिलक राज और स्पेशल पुलिस ऑफिसर दीपक खजुरिया को नौकरी से बर्खास्त कर दिया है। 

 रविवार के दिन केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने राज्यसभा सदस्य के रूप में शपथ ली है। अरुण जेटली को यह शपथ राज्यसभा के सभापति और उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू के चैंबर में दिलाई गई है। जेटली 3 अप्रैल को यूपी से उच्च सदन के लिए नियुक्त हुए थे। जेटली की बीमारी को देखते हुए इस विशेष कार्यक्रम का प्रबंध किया गया था।

Navodayatimes

कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत ने शानदार प्रदर्शन करते हुए आज आखिरी दिन बैडमिंटन में दो और मेडल अपने नाम कर लिए। भारत को वोमेंस डबल्स वर्ग में ब्रॉन्ज और मैंस डबल्स वर्ग में सिल्वर पदक मिला। मैंस डबल्स वर्ग में भारत ने चिराग शेट्टी और सातविक साईराज की जोड़ी को फाइनल मैच में इंग्लैड की टीम के सामने हार का सामना करना पड़ा।

 गुजरात के सूरत से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 11 साल की बच्ची का शव मिलने से हंगामा मच गया था। जब उसका पोस्टमार्टम करवाया गया तो पता चला कि उसके साथ 8 दिनों तक रेप किया गया। इसके अलावा उसके शरीर पर 80 से भी अधिक चोट के निशान पाए गए।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.