Monday, Oct 03, 2022
-->
akhara parishad president mahant narendra giri body found hanging up police rkdsnt

अखाड़ा परिषद के महंत नरेंद्र गिरि का शव पंखे से लटका मिला, जांच में जुटी यूपी पुलिस

  • Updated on 9/20/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि अब नहीं रहे। उनका शव आज प्रयागराज में फांसी के फंदे से लटकता मिला। यूपी पुलिस ने उनका शव कमरे से बरामद किया। मामले की जांच की जा रही है। खुद आईजी केपी सिंह और तमाम आला अफसर मौके पर पहुंच गए हैं। हत्या या आत्महत्या की गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस जांच में जुटी है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। इस सूचना के बाद से तनाव फैल गया है।

कंगना रनौत के वकील ने कहा - इस अदालत में भरोसा नहीं रहा...

सूत्रों के मुताबिक महंत नरेंद्र गिरि का शव एक पंखे से लटकता मिला है। पुलिस का कहना है कि कमरे के सभी दरवाजे भी बंद थे। इसके मद्देनजर आत्महत्या की बात कही जा रही है। हालांकि पुलिस किसी निर्णय पर पहुंचने से पहले पूरी जांच करने में जुटी है। इस बीच नरेंद्र गिरी की ऐसी संदिग्ध मौत को लेकर सवाल उठ रहे हैं। 

शिल्पा के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा को अश्लील फिल्म मामले में कोर्ट से मिली बड़ी राहत

जहां अखाड़े के आनंद गिरि ने महंत नरेंद्र गिरी की षडयंत्र के तहत हत्या का आरोप लगाया है, वहीं सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दुख जताया है। यादव ने ट्वीट कर कहा, 'अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष पूज्य नरेंद्र गिरी जी का निधन, अपूरणीय क्षति! ईश्वर पुण्य आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान व उनके अनुयायियों को यह दुख सहने की शक्ति प्रदान करें। भावभीनी श्रद्धांजलि।

महिला आयोग ने ‘मी टू’ के आरोपों को लेकर चन्नी का मांगा इस्तीफा, सोनिया गांधी से की अपील

'

comments

.
.
.
.
.