akhilesh and mayawati targeted the government in prayagraj due to 6 murders in 12 hours

12 घंटे में 6 हत्याओं से प्रयागराज में दहशत, अखिलेश और मायावती ने सरकार पर साधा निशाना

  • Updated on 8/19/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में तीन अलग-अलग जगहों पर छह लोगों की हत्या से पूरे जिले में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है। यहां पहले धूमनगंज थाना क्षेत्र में तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उसके बाद थरवई के कोरारी गांव में एक दंपति की हत्या कर दी गई। साथ ही एक अन्य स्थान अल्लापुर में भी एक व्यक्ति को कथित तौर पर गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया।

हैवानियत : महिला सफाईकर्मी और उसके 3 महीने के नवजात के साथ की ये करतूत, पढ़ें खबर

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने लगातार हुई इन वारदातों के बाद ट्वीट करते हुए BJP पर निशाना साधा और कहा की बिगड़ती कानून व्यवस्था से उत्तर प्रदेश अब हत्या प्रदेश बनता जा रहा है। जनता को जब अपनी जिंदगी का भरोसा नहीं होगा तो कैसा विकास और किस पर विश्वास?

उन्नाव केस: सुप्रीम कोर्ट ने CBI को 2 और हफ्तों का समय दिया, सरकार वकील को देगी 5 लाख

साथ ही बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने भी ट्वीट के जरिए कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून की जगह गुण्डों, बदमाशों, माफियाओं आदि का जंगलराज जोरों पर है और यही कारण है कि अपराध अपने चरम पर हैं तथा हत्याओं की तो बाढ़ आ गयी लगती है। आज उत्तर प्रदेश में हर कोई असुरक्षित महसूस कर रहा है, जो अति-दुःखद और अति-दुर्भाग्यपूर्ण है।

हैवानियत : बेटे ने अपने ही पिता को मारा, लाश के टुकड़े से भरी 6-7 बाल्टियां बरामद

वहीं इलाके के थाना प्रभारी विजय कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि धूमनगंज के चौफटका में एक गली में दीवार के निर्माण को लेकर कल चार लोगों की गोली मार कर हत्या कर दी थी। जिनमें से दो की मौके पर ही मृत्यु हो गई है, जबकि एक अन्य की अस्पताल में मौत हो गई है। इस मामले में 10 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की गई जिसमें से आठ लोगों को गिरफ्तारी हो चुकी है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.