Wednesday, Oct 16, 2019
aligarh-girl-child-murder-mayawati-akhilesh-yadav-attacks-up-bjp-yogi-adityanath-govt

बच्ची की हत्या : मायावती, अखिलेश ने योगी सरकार को लिया आड़े हाथ

  • Updated on 6/7/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अलीगढ़ में तीन साल की बच्ची की कथित हत्या के मामले को लेकर अब सियासत भी तेज हो गई है। मीडिया में इसको  लेकर भी बहत तेज हो गई है। इस मसले को हिंदू-मुस्लिम नजरिए से भी देखने की कोशिश हो रही है। विपक्षी दलों के नेताओं को उनकी चुप्पी के लिए आड़े हाथ लिया जा रहा है। इस बीच विपक्ष ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी है। इसके साथ ही यूपी की योगी सरकार की कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठने लगे हैं। 

#EVM के खिलाफ जनआंदोलन के पक्ष में कांग्रेस, AAP नेता, बैलट पेपर की मांग

एयरफोर्स के लापता एएन-32 विमान के 13 कर्मियों के परिजनों का हुआ बुरा हाल

मामले के तूल पकड़ने के बाद लापरवाह पुलिसकर्मियों पर भी गाज गिराई गई है। इस बीच बाल आयोग भी हरकत में आ गया है। उसने अलीगढ़ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) से जांच रिपोर्ट मांगी है। बता दें कि बच्ची का शव कूड़ेदान में मिला था। 

अमित शाह की नीति आयोग में एंट्री, पीएम मोदी ने किया आयोग का पुनर्गठन

उधर, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि अलीगढ़ में बच्ची की भयावह हत्या से वह सदमे में हैं। कोई भी मनुष्य एक बच्चे से ऐसी बर्बरता कैसे कर सकता है ... उत्तर प्रदेश पुलिस को हत्यारों को दंडित करने के लिए तेजी से कार्रवाई करनी चाहिए। राहुल की बहन एवं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बर्बर हत्या को अमानवीय बताया । उन्होंने कहा कि एक निर्दोष बच्ची के खिलाफ ऐसा अपराध हुआ है जो अकथनीय है।  

ममता बनर्जी से मिले प्रशांत किशोर, तो क्या निकालेंगे भाजपा को तोड़?

शिवसेना को चाहिए मोदी सरकार से एक और अहम पद

बसपा सुप्रीमो मायावती ने लखनऊ में एक बयान में कहा कि राज्य में कानून का राज स्थापित करने के लिए प्रदेश सरकार को तत्काल कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए और दोषियों को सलाखों के पीछे पहुंचाना चाहिए। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा है, 'जेल में बंद रेप के आरोपी से भाजपा के सांसद मिलने जाते हैं। डीजीपी साहब के घर के बाहर से अपहरण हो जाते हैं। अलीगढ़ में चार दिन तक बच्ची की तलाश में जुटी नाकाम पुलिस हाथों में लाश लेकर आती है। ये तस्वीर है यूपी में व्याप्त जंगलराज की।'

केजरीवाल सरकार कैबिनेट बैठक में इस दिन ला सकती है मुफ्त यात्रा का प्रस्ताव

कांग्रेस को तेलंगाना में उसके ही 12 विधायकों ने दिया करारा झटका

इस कांड को लेकर अब बॉलीवुड ने भी अफसोस जाहिर किया है। फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा कि ऐसे जघन्य अपराध के लिए तत्काल और कड़े से कड़ा दंड देने की आवश्यकता है। अभिषेक बच्चन ने ट्वीट किया कि कोई इस तरह का अपराध करने की सोच भी कैसे सकता है। अनुपम खेर ने भी इस मामले में अपना रोष जाहिर किया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.