मौसा ने ही बनाया मासूम को हवस का शिकार, पुलिस हिरासत में आरोपी

  • Updated on 12/6/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अमन विहार इलाके में चार साल की मासूम को घर में अकेला पाकर उसके मौसा ने ही दुष्कर्म कर दिया। वारदात के बाद आरोपित फरार हो गया। मासूम के माता-पिता घर पहुंचे तो वारदात की जानकारी हुई। परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। छानबीन के बाद पुलिस ने पॉक्सो और दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी 35 वर्षीय मौसा को गिरफ्तार कर लिया है।

दिल्ली: जहांगीरपुरी इलाके में कैब चालक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस के मुताबिक, मासूम परिवार के साथ अमन विहार इलाके में रहती है। इसके परिवार में माता-पिता व अन्य सदस्य हैं। मासूम के माता-पिता दोनों ही मजदूरी करते हैं। मंगलवार को मासूम घर में अकेली थी। इस बीच उसका मौसा घर पहुंचा। मासूम को अकेला पाकर आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची के चिल्लाने पर आरोपी मौके से फरार हो गया।

बुलंदरशहर हिंसा में बजरंग दल ने की आरोपी योगेश से समर्पण की अपील

इधर, दोपहर के समय बच्ची की मां घर पहुंची तो मासूम ने मौसा की करतूत के बारे में बताया। बाद में बच्ची को लेकर उसके माता-पिता थाने पहुंचे, जहां पुलिस ने छानबीन के बाद मामला दर्ज कर लिया। आरोपित को बाद में गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस उससे पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.