Sunday, Dec 04, 2022
-->
amazing incident of factory caught on camera, locks not broken and goods worth lakhs missing

कारखाने की गजब घटना कैमरे में कैद, ताले टूटे नहीं और लाखों का माल गायब, जांच शुरू

  • Updated on 9/26/2022

नई दिल्ली/टीम डिजीटल। दिल्ली से सटे गाजियाबाद शहर में चोरी की अजब-गजब घटना प्रकाश में आई है। शातिर चोरों ने ताले तोड़े बगैर बंद कारखाना खंगाल डाला। ऐसे में कई लाख रुपए का माल साफ कर दिया गया। छोटा हाथी वाहन में माल लादकर चोर भाग गए। सोमवार की सुबह कारखाना खोलने पर कारोबारी ने माथा पकड़ लिया। 

भीतर का नजारा देख वह दंग रह गए। दरअसल चोरों ने डुप्लीकेट चाबी के जरिए पहले ताले खोले। बाद में काम पूरी होने पर ताले बंद कर वह भाग गए। सीसीटीवी कैमरे की जांच में 2 चोर कैद मिले। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है। 

सिहानी गेट थानांतर्गत नेहरू नगर द्वितीय ई ब्लॉक में चोरों ने बंद कारखाने को निशाना बनाया है। ई ब्लॉक में कारोबारी राकेश कुमार गुप्ता सपरिवार रहते हैं। वह नजदीकी कुरैशी मार्केट के पास विस्टा इलेक्ट्रिकल्स नामक कारखाना चलाते हैं। कारखाने में तैयार पंखों की बिक्री होती है। रविवार की रात राकेश कारखाना बंद कर घर लौट गए थे। 

इस बीच देर रात चोरों ने कारखाने के भीतर से लगभग ढाई लाख रुपए कीमत का माल चोरी कर दिया। प्रतिदिन की भांति सोमवार की सुबह कारखाना खोलने पर कारोबारी को घटना के विषय में मालूम पड़ा। सीसीटीवी कैमरों की जांच किए जाने पर सच्चाई सामने आ गई। 2 चोर कैमरे में कैद मिले हैं। 

चोरों ने डुप्लीकेट चाबी का इस्तेमाल कर पहले कारखाने का ताला खोला था। घटना को अंजाम देने के उपरांत ताले बंद कर साथ लाए छोटा हाथी वाहन में माल भरकर चोर ले गए थे। पहचान उजागर न हो पाए, इसके चलते दोनों आरोपियों ने चेहरे को कपड़े से ढक रखा था। 

उधर, एसएचओ नरेश कुमार शर्मा का कहना है कि शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों को ट्रेस करने का प्रयास हो रहा है। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.