Wednesday, Oct 16, 2019
amazon employee accused of attempting to rape woman in noida

नोएडा: डिलिवरी ब्वॉय ने महिला से किया बलात्कार का प्रयास, FIR दर्ज

  • Updated on 10/10/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। ऑनलाइन समान बेचने वाली नामी कम्पनी के एक कर्मचारी ने नोएडा सेक्टर 74 (Noida Sector 74) की सोसाइटी में रहने वाली एक महिला के साथ कथित तौर पर बलात्कार का प्रयास किया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

छात्र बनकर छात्राओं को बनाता था लूट का शिकार, पुलिस ने धरा

पुलिस उपाधीक्षक नगर विमल कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर 74 स्थित एक सोसायटी में रहने वाली पीड़िता ने थाना सेक्टर 39 में इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि शिकायत के अनुसार, 'महिला ने एक नामी कंपनी से कुछ सामान मंगाया था, जिसे वह वापस करना चाहती थी। मंगलवार शाम को भूपेंद्र पाल नामक एक युवक कंपनी की तरफ से सामान वापस लेने आया। लेकिन जब वह सामान देने लगी तो आरोपी ने पीड़िता के साथ कथित तौर पर बदसलूकी की। इसके बाद वह वहां से चला गया।'

आपसी रंजिश के चलते हार्डवेयर कारोबारी को मारी गोली

महिला के अनुसार, 'थोड़ी देर बाद आरोपी वापस आया और जबरन उसके घर में घुस गया।' महिला का आरोप है कि भूपेंद्र ने उसे सम्मोहित कर दिया और उसके साथ बलात्कार का प्रयास करने लगा। पीड़िता ने बताया कि जब उसे अपने साथ हो रहे गलत कृत्य का एहसास हुआ तो उसने भूपेंद्र को धक्का देकर घर से बाहर निकाल दिया। इस मामले में महिला ने थाना सेक्टर 49 में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.