Monday, Oct 22, 2018

आम्रपाली ग्रुप पर सुप्रीम कोर्ट बेहद सख्त, 3 निदेशकों को भेजा पुलिस हिरासत में

  • Updated on 10/9/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुप्रीम कोर्ट ने आम्रपाली के 3 निदेशकों को पुलिस हिरासत में भेज दिया है। निदेशकों से न्यायालय ने समूह की 46 कंपनियों के सारे दस्तावेज फोरेंसिक लेखा-परीक्षा के लिए सौंपने का निर्देश दिया है।  न्यायालय ने कहा कि आम्रपाली समूह के तीन निदेशक सारे दस्तावेज पुलिस को सौंपे जाने तक पुलिस की हिरासत में रहेंगे। 

गुजरात से हजारों लोगों का पलायन, CM रूपानी ने दी सफाई, अल्पेश भी निशाने पर

राफेल सौदे के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची AAP, पूनावाला ने भी लगाई याचिका

शीर्ष अदालत ने आम्रपाली ग्रुप द्वारा फोरेंसिक लेखा-परीक्षा के लिए दस्तावेज मुहैया नहीं कराने पर आपत्ति जताई और कहा कि यह उसके आदेश की सरासर अवहेलना है। इस तरह सुप्रीम कोर्ट ने आम्रपाली ग्रुप के शीर्ष अधिकारियों के खिलाफ कड़ी रुख अपनाया है। 

 निरूपम बोले- उत्तर भारतीय समुदाय काम बंद कर दे तो ठप हो जाएगी मुंबई

 न्यायालय ने आम्रपाली समूह से कहा, 'आप लुका छिपी का खेल खेल रहे हैं। आप न्यायालय को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं। कोर्ट ने पुलिस को आम्रपाली समूह के सारे दस्तावेज जब्त करने और उन्हें फारेंसिक आडिटर्स को सौंपने का निर्देश दिया।  न्यायालय ने कहा कि इन कंपनियों का एक भी दस्तावेज आम्रपाली समूह के पास नहीं रहना चाहिए।

'आयुष्मान भारत' के क्रियान्वयन की जांच करेगी संसदीय समिति, कई होंगे तलब

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.