Sunday, Aug 14, 2022
-->
an-eight-year-old-child-was-murdered-one-and-a-half-years-due-to-this

8 साल का बच्चा बना डेढ़ साल के मासूम का कातिल, इस वजह से दिया वारदात को अंजाम

  • Updated on 5/1/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फतेहपुरबेरी इलाके में जिस 8 साल के बच्चे ने डेढ़ साल के बच्चे को रात में सोते समय अगवा कर हत्या की। इस आठ साल के बच्चे का पिता सफाइकर्मी हैं, लेकिन उसकी कू्रर व्यवहार ने उसके 8 साल को भी हैवान बना दिया। काम पर जाते वक्त वह अपने तीनों बच्चों को घर के अंदर बंद करके जाता था।

यही नहीं आए दिन उनके साथ मारपीट करता था। पिता की पिटाई व व्यवहार ने उसे भी इस कदर हैवान बना दिय कि बहन के साथ मारपीट होने पर उसने डेढ़ साल के मासूम की बेरहमी से हत्या कर दी।

दिल्ली में दिखी रईसजादों की दबंगई, मर्सिडीज कार सवार युवकों ने पुलिस को जमकर पीटा

जानकारी के मुताबिक 8 साल का आरोपी बच्चे के परिवार में उसका पिता,12 साल की बहन और एक छोटा भाई है। उसकी मां की पहले ही मौत हो चुकी है। 

पुलिस अधिकारी की माने तो मंगलवार को बातचीत के दौरान वह बोला कि आलोक की बहन ने मेरे भाई को धक्का देकर गिराया तो मैंने भी उसके भाई को गिरा दिया। यह बात वह बार-बार बोल रहा था।

उसे इस बात की भी समझ नहीं है कि जिस डेढ़ साल के मासूम को उसने नाली में गिराया वह अब इस दुनिया में नहीं है। आलोक के बारे में पूछने पर कहता कि उसे नाली से उसकी मां उठाकर घर ले गई।

प. बंगाल में सक्रिय आतंकी संगठन अबु मुहम्मद अल-बंगाली ने दी हमले की धमकी

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा, चोट लगने व डूबने से हुई थी मौत
प्राथमिक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पता चला है कि आलोक की मौत चोट लगने व पानी में डूबने से हुई है। जांच के दौरान पता चला कि पड़ोस में रहने वाले आठ वर्षीय बच्चा, जो कूड़ा बीनने का काम करता था। उसने डेढ़ वर्षीय बच्चे की हत्या की। वह पुलिस को मांडी गांव के ही एक पार्क  में बैठा मिला। 

बहन को दिया था धक्का : आरोपी
8 साल के आरोपी की जब पुलिस ने काउंसिलिंग कराई तो उसने बताया कि आलोक की बहन ने मेरे छोटे भाई को धकका देकर गिराया था तो मैंने भी उसके भाई को गिरा दिया। मालूम हो कि कुछ दिन पूर्व खेलने के दौरान आलोक की बहन ने आरोपित के 5 वर्षीय भाई को गिरा दिया था।

मसूद अजहर को वैश्विक आतंकी घोषित करेगा UN, चीन ने खींचे हाथ

इसके चलते उसके गले व सिर में चोट आई थी। डीसीपी विजय कुमार ने बताया कि हत्या के आरोप में 8 वर्षीय बच्चे के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। किशोर को बाल सुधार केंद्र भेज दिया गया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.