Thursday, May 23, 2019

हार्ट अटैक से गई एक मासूम की जान या है कुछ और माजरा, परिजन संग असमंजस में पुलिस

  • Updated on 4/6/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नॉर्थ रोहिणी स्थित एक सरकारी स्कूल में आठवीं कक्षा की पढ़ाई करने वाले एक छात्र की रहस्यमय तरीके से मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। डॉक्टरों को शुरुआती जांच में हार्ट अटैक जैसी बीमारी से मौत होना लग रहा है। 

जानकारी के मुताबिक, मृतक छात्र की पहचान अजय (13) के रूप में हुई है। वह परिवार के साथ बुध विहार रोहिणी इलाके में रहता था। पिता रामेश्वरी ऑटो चलाया करते हैं। परिवारवालों ने बताया कि अजय सेक्टर-6 रोहिणी स्थित राजकीय सर्वोदय सह-शिक्षा विद्यालय से आठवीं कक्षा की पढ़ाई कर रहा था।

श्रीनगर की केंद्रीय जेल में कैदियों का बवाल, गैस सिलेंडरों से किया धमाका

शुक्रवार सुबह अजय अपने स्कूल के लिए निकला था। करीब दस बजे परिवार वालों को स्कूल से फोन आया कि अजय की हालत अचानक स्कूल में खराब हो गई है। उसे बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया। परिवार वाले अस्पताल पहुंचे। डॉक्टरों ने अजय को मृत घोषित कर दिया।

शुरुआती जांच में डॉक्टर हार्ट अटैक होने की आशंका व्यक्त कर रहे हैं। जबकि पुलिस अधिकारियों ने बताया कि उन्होंने स्कूल प्रशासन और अजय के दोस्त से पूछताछ की है। अजय सुबह बिलकुल स्वस्थ हालत में कक्षा में मौजूद था। वह अपने दोस्त के साथ बाथरूम में टॉयलेट के लिए गया था। टॉयलेट में दो छात्र पहले से ही अंदर मौजूद थे।

यूपी पुलिस की गिरफ्त से फरार हुआ कुख्यात अपराधी, DGP ने रखा ढाई लाख का इनाम

अजय दोस्त के साथ बाहर खड़ा होकर उनके बाहर निकलने का इंतजार कर रहा था। अचानक अजय फर्श पर बेहोश होकर गिर गया। उसके दोस्त ने उसे उठाने की कोशिश की। वह नहीं उठा, मामले की जानकारी अध्यापकों को दी। जिन्होंने मौके पर पहुंचकर अजय को बेहोशी की हालत में तुरंत अपने वाहन से अस्पताल में भर्ती कराया और परिवार वालों को घटना की जानकारी दी।

डॉक्टरों ने अजय की जांच करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। पीसीआर को मामले की जानकारी दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची। अजय के शरीर पर कोई संदिग्ध चोट नहीं थी।

SSP को किया कॉल तो फूटा फर्जी IFS अधिकारी का भांडा, पति समेत पुलिस ने धरा

उसके दोस्त से भी पूछताछ करने पर पता चला कि अजय आराम से उसके साथ खड़ा था। अचानक वह फर्श पर गिर गया था। परिवार वालों का कहना है कि अजय को जन्म से लेकर अभी तक कोई बीमारी नहीं हुई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.