Monday, Dec 06, 2021
-->
andhra-pradesh-tamil-nadu-karnataka-chennai-sri-bhagavan-kalki-avatar-the-income-tax

आयकर विभाग के हत्थे चढ़े 'कल्कि भगवान,' 600 करोड़ की अघोषित आय का खुलासा

  • Updated on 10/23/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  3 राज्यों में कल्कि आश्रम से जुड़े ठिकानों पर आयकर छापे में अकूत बेनामी संपत्ति का खुलासा हुआ है। खुद को कल्कि भगवान का अवतार बताने वाले विजय कुमार नायडू और उनके बेटे के आंध्र प्रदेश, (Andhra Pradesh) तमिलनाडु (Tamil Nadu) और कर्नाटक (Karnataka) में स्थित प्रतिष्ठानों पर आयकर विभाग की छापेमारी के बाद 600 करोड़ की अघोषित आय का पता चला है। 

5 दिन तक चली आयकर की छापेमारी
इस बीच ‘स्वयंभू भगवान’ ने एक वीडियो जारी करते हुए सफाई दी है कि वह देश छोड़कर नहीं गए हैं। वहीं नायडू के परिजनों पर भी आयकर विभाग ने शिकंजा कसते हुए सम्मन जारी किया है। आश्रम की बेशुमार अवैध संपत्ति का जाल कितना लंबा था इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि 16 अक्टूबर को शुरू हुई आयकर छापेमारी 5 दिन तक चली और रविवार को कहीं जाकर यह खत्म हो पाई। 

जांच में सहयोग  नहीं कर रहे परिजन
हालांकि खास बात यह है कि वीडियो में स्वयंभू भगवान नायडू ने आपने आश्रमों पर मारे गए आयकर छापों का जिक्र नहीं किया है। उधर आयकर विभाग के सूत्रों ने बताया कि कल्कि के पुत्र और उनकी बहू जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं। दोनों चेन्नई (Chennai) के एक अस्पताल में भर्ती हैं और उन्होंने नियमित मैडीकल जांच का हवाला दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.