Monday, Jan 24, 2022
-->
anger-at-ssp-office-no-clue-of-kidnapped-daughter-of-businessman

एसएसपी कार्यालय पर उतारा गुस्सा : कारोबारी की अगवा बेटी का सुराग नहीं

  • Updated on 11/8/2021

नई दिल्ली/टीम डिजीटल। कपड़ा कारोबारी की अपह्त 4 साल की बेटी को अब तक पुलिस ढूंढ़ नहीं पाई है। सीसीटीवी कैमरे में 2 अपहरणकर्ता कैद होने और वारदात को 8 दिन गुजरने के बावजूद पुलिस के हाथ खाली हैं। इससे नाराज पीड़ित परिजनों ने सोमवार को एसएसपी कार्यालय का घेराव कर जमकर हंगामा किया। बाद में एसपी (क्राइम) से मुलाकात कर पुलिस लापरवाही की शिकायत की गई। एसपी (क्राइम) ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है। जनपद गाजियाबाद के विजय नगर थानांतर्गत अकबरपुर-बहरामपुर गांव में कपड़ा कारोबारी आबिद सपरिवार रहते हैं।

घर के बाहर से अपहरण
अकबरपुर-बहरामपुर में मंगल बाजार रोड पर साड़ी महल के नाम से आबिद की दुकान है। घटनाक्रम के मुताबिक गत एक नवम्बर को शाम करीब 7 बजे आबिद की बेटी आतिका (4) घर के बाहर खेल रही थी। इस बीच बाइक सवार 2 बदमाश वहां आए। बदमाशों ने मासूम आतिका को अगवा कर लिया था। काफी देर तक बेटी दिखाई न देने पर परिवार के सदस्यों ने खोजबीन शुरू की, मगर कोई सफलता नहीं मिल सकी। घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखने पर मालूम पड़ा कि बाइक सवार बदमाशों ने आतिका का अपहरण कर लिया है। तदुपरांत वारदात की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर जाकर जांच-पड़ताल की। 

एसपी क्राइम से मिला आश्वासन
8 दिन गुजरने के बाद भी मासूम का कोई सुराग न मिलने पर पीड़ित परिजन सोमवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचे। परिजनों ने एसएसपी कार्यालय का घेराव कर नाराजगी जाहिर की। उन्होंने कहा कि इस मामले में थाना पुलिस किस स्तर पर कार्रवाई कर रही है, इसकी कोई जानकारी उन्हें नहीं है। वह थाने-चौकी के चक्कर काटने को मजबूर हैं। बाद में पीड़ित परिवार ने एसपी (क्राइम) दीक्षा शर्मा से मुलाकात कर उन्हें अपनी पीड़ा बताई। एसपी ने कहा कि बच्ची को जल्द से जल्द सकुशल बरामद कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं, आबिद के 4 बच्चे हैं। जिनमें आतिका तीसरे नंबर की है। आतिका की चिंता में परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है। अनिष्ट की आशंका से वह खासे परेशान हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.