Sunday, Mar 24, 2019

सास के मरने से खुश थी महिला, गुस्साए पति ने उठाया ये बड़ा कदम

  • Updated on 3/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पश्चिमी महाराष्ट्र के कोल्हापुर में एक अजीबोगरीब घटना में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसे लगा कि वह उसकी मां की मौत से खुश है।

पुलिस ने बुधवार को बताया कि ऐसा लगा था कि आरोपी संदीप लोखंडे की पत्नी शुभांगी लोखंडे (35) ने सास मालती लोखंडे (70) की मौत के गम में जान दे दी। एक अधिकारी ने बताया कि शुभांगी की मौत की  जांच करने पर पता चला कि उसके पति ने उसकी हत्या कर दी क्योंकि वह उसकी मां के गुजरने पर खुशी मना रही थी।

मसूद अजहर ने किया Pak को बेनकाब, कहा-मेरे गुर्दे भी ठीक और जिगर भी

आक्रोशित संदीप ने आप्टेनगर उपनगर में अपने मकान के दूसरी मंजिल की बालकनी से उसे नीचे धकेल दिया । संदीप अब पुलिस हिरासत में है और उसने अपना अपराध कबूल लिया है ।  

सुषमा की PAK को नसीहत, वार्ता की इतनी ही बेताबी है तो मसूद अजहर को हमें सौंप दे

पुलिस ने बताया कि स्थानीय मीडिया में खबरें आयी थी कि अपनी सास की मौत से दुखी होकर शुभांगी ने खुदकुशी कर ली थी। जूना रजवाड़ा थाने के अधिकारियों को इस मामले में संदेह और जांच का जिम्मा सौंपा गया।

फिर आतंक का साथी बना चीन, मसूद अजहर पर UNSC में बैन के प्रस्ताव पर लगाई रोक

पुलिस ने कहा, कि छानबीन में संदीप ने कहा कि उसकी मां की मौत से पत्नी खुश थी, इसी पर गुस्से में आकर उसने हत्या कर दी। पुलिस अधिकारी ने बताया, कि शनिवार की सुबह बीमार मालती की मृत्यु पर शुभांगी खुश दिख रही थी। पत्नी के व्यवहार से खफा होकर संदीप ने उसी दिन उसकी हत्या कर दी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.