Sunday, Aug 01, 2021
-->
angry with granddaughter talk grandmother commits suicide sohsnt

मध्य प्रदेश: पांच साल की पोती की इस छोटी से बात पर दादी ने एसिड पीकर दे दी जान

  • Updated on 1/5/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। घर में बड़े बुजुर्गों का होना कितना मायने रखना है, इस बात से शायद ही कोई वाकिफ न हो, लेकिन समाज के बदलते परिदृश्य में उनके बदलते व्यवहार के कारणों पर नजर रखना भी काफी महत्वपूर्ण हो जाता है, दरअसल, मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) से एक चौका देने वाली खबर सामने आई है जहां एक बुजुर्ग (75) महिला ने एसिड पी लिया। महिला की तबीयत खराब होते देख उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। 

दिल्ली: पंजाबी बाग में सड़क दुर्घटना से एक की मौत, 1 घायल

मासूम की इस बात से नाराज थीं दादी
मृतक बुजुर्ग महिला को अपनी पांच साल की नादान पोती की एक बात इस कदर बुरी लग गई कि उन्हें फिर मौत को गले लगाना ही सही समझा। मिली जानकारी के अनुसार, पोती ने बस इतना कहा था कि 'दादी आपने पेड़ पर लगे सारे अमरूद खा लिए।' बेटी को कहां पता था उसके मुंह से अनजाने में निकले ये शब्द उसकी दादी की जान पर बन जाएंगे और इस छोटी सी उम्र में उसके सर से दादी का साया छिन जाएगा।

गाजियाबाद हादसे से खफा परिजनों ने मृतकों के शव रखकर जाम किया NH-58

उपचार के दौरान दादी ने तोड़ा दम 
दरअसल, बुजुर्ग दादी को अपनी पोती की इस बात से गहरा सदमा लगा। मन ही मन उन्होंने इस जीवन को ही त्याग देने का फैसला ले लिया और आक्रोश में आकर घर में रखा एसिड पी लिया। एसिड के शरीर में जाते ही दादी की हालत बिगड़ने लगी। परिजनों को जैसे ही घटना की जानकारी मिली उन्होंने आनन-फानन में बुजुर्ग महिला को हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया, जहां उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

दिल्ली: जान से मारने की धमकी देकर बेटी के सामने किया मां से बलात्कार, तीन आरोपी गिरफ्तार

मामले की जांच में जुटी पुलिस
फिलहाल, पुलिस ने इस पूरी घटना को लेकर जांच शुरू कर दी है। मृतक बुजुर्ग महिला के पुत्र कैलाश कुशवाह ने इस संबंध में अधिक जानकारी देते हुए मीडिया को बताया कि उनकी बेटी ने अपनी दादी से बस इतना कह दिया था कि 'दादी आपने सारे अमरूद खा लिए।' इस बात से नाराज होकर उन्होंने एसिड पी लिया और इतना कहा कि 'सारे अमरूद मैंने ही तो खाए हैं, अब ये छोटी से लड़की मुझे ताना दे रही है।'

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.