Tuesday, Feb 20, 2018

इंजेक्शन इस्तेमाल के लिए अनीश ने लिया सोशल मीडिया का सहारा

  • Updated on 1/11/2017

Navodayatimes

नई दिल्ली ,(ब्यूरो): कॉट्रेंक्ट किलिंग करने वाले प्रेम सिंह भले ही पेशे से फिजियोथेरिपिस्ट हो,लेकिन उसे इजेंक्शन में जहर देकर हत्या करने का तरीका अनीश ने बताया था। अनीश ने पेशे से कैशियर रवि के हत्या के जहां 4 माह तक रेकी की थी वहीं उसने सोशल साइटों के जरिए हत्या के नए तरीकों को भी सर्च किया था।

फिर से दिखी पुलिस की लापरवाही, थाने के पास चली 25 राउंड गोलियां

पुलिस की जांच में पता चला है कि  अनीश ने फ्रांस में हुए कोल्ड बलडड मर्डर की स्टडी को पड़ा था,जिसमें इसी तरह किसी को राह चलते इजेंक् शन देकर मारा गया था। इस केस को पुलिस सोल्व नहीं कर पाई थी। यही नहीं गर्दन पर इजेंक्शन मेडाजोलम के अधिक मात्रा के लगने के बाद व्यक्ति के बचने के चांस महज 2 प्रतिशत ही रह जाते हैं। इस बात का भी उसे पता था। इसलिए उसने ऐसे व्यक्ति को चुना जो इजेंक् शन को सही तरीके से गर्दन में नस में घुसा सके और उसके लगने के बाद व्यक्ति न बच पाए।  

मामले में डीसीपी जतिन नारवाल ने बताया कि जिम ट्रेनर अनीश और प्रेम सिंह के व्हाट्सअप चैटिंग में आई बातों से भी साफ पता चला  है कि अनीश ने उसे 5 दवाईयों के नाम दिए थे। जिनमें से इजेंक्शन मेडाजोलम सबसे ज्यादा असरदार पाया गया था। यही नहीं अनीश घटना वाले दिन लगातार प्रेम सिंह से व्टाट्सअप गु्रुप पर उससे संपर्क में था,लेकिन जब पब्लिक ने फिजियोंथेरिपिस्ट प्रेम सिंह को पकड़ लिया तो उसने अपना मोबाइल बंद कर दिया और चेट को भी डिलीट कर दिया था। लेकिन ये चैटिंग प्रेम सिंह के मोबाइल में पकडी गई। 

अपनी शादी का कार्ड बांटने निकली युवती को बस ने कुचला

फर्जी केस में फंसाने का भी बनाया था प्लान 

इसके अलावा अनीश ने कैशियर को एक बार जेल भेजने का प्लान बनाया था,इसके लिए उसने कुछ अपराधियों के अलावा पुलिसकर्मियों से भी संपर्क किया था। लेकिन जब पुलिसकर्मियों ने उसे फर्जी केस में न फंसाने के लिए कहा तो उसने फिर उसकी हत्या का प्लान बना दिया। इसके लिए उसने रवि की पत्नी मोनिका को धमकी थी। लेकिन मोनिका को इस बात का इल्म नहीं था कि उसका एक नो उसकी जिंदगी को बर्बाद कर देगा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.