Friday, Dec 09, 2022
-->
ankita murder: body found in chilla barrage, sit will investigate the matter

अंकिता मर्डरः CM धामी का कड़ा एक्शन- विनोद आर्य को पार्टी से निकाला, जांच SIT से

  • Updated on 9/24/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ऋषिकेश में सामने आए अंकिता हत्‍याकांड मामले की जाच के लिए मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी ने एसआइटी गठित करने के आदेश दिए हैं। आज सुबह अंकिता का पार्थिव शव बरामद कर लिया गया। एसआइटी गठित करने की सूचना सीएम धामी ने ट्वीट कर दिया। उन्होंने लिखा- इस हृदय विदारक घटना से मन अत्यंत व्यथित है। 

दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने हेतु पुलिस उपमहानिरीक्षक पी. रेणुका देवी जी के नेतृत्व में SIT का गठन कर इस गंभीर मामले की गहराई से त्वरित जांच के भी आदेश दे दिए हैं। आरोपियों के गैर कानूनी रूप से बने रिजॉर्ट पर बुल्डोजर द्वारा कार्रवाई भी कल देर रात की गई है। हमारा संकल्प है कि इस जघन्य अपराध के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

घटना पर सख्त कदम उठाते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पुल्कित के पिता विनोद आर्य और भाई अंकित को पार्टी से निकाल दिया है। इससे पहले अंकित से राज्यमंत्री का दर्जा छीन लिया गया है। उसे पिछड़ा वर्ग आयोग के उपाध्यक्ष पद से हटा दिया गया।

बता दें कि ऋषिकेश के रिसॉर्ट में रिसेप्‍शनिस्‍ट की नौकरी कर रही पौड़ी निवासी अंकिता की उसी रिजॉर्ट के मालिक पुल्कित आर्या और दो साथियों अंकित और सौरभ ने हत्‍या कर दी थी। अंकिता को 18 सितंबर की रात नहर में धक्‍का दे दिया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.