Thursday, Feb 09, 2023
-->
another-itbp-jawan-injured-in-pahalgam-road-accident-dies

पहलगाम सडक़ हादसे में घायल एक और आईटीबीपी जवान की मौत

  • Updated on 8/23/2022

16 अगस्त को पहलगाम में 39 जवानों को ले जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी
- 7 जवानों की की मौके पर हो गई थी मौत, मृतक जवान को दी गई श्रद्धांजलि
नई दिल्ली/टीम डिजिटल।


जम्मू-कश्मीर के पहलगाम के पास 16 अगस्त हो हुए सडक़ हादसे में घायल एक और भारतीय तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी) की इलाज के दौरान मौत हो गई है। इस हादसे में सात जवानों की उसी दिन मौत हो गई थी। 32 घायलों का इलाज चल रहा था। एएसआई नंदन सिंह, आईटीबीपी के चौथी बटालियन में तैनात थे।

बल के प्रवक्ता विवेक पांडेय ने बताया कि  एएसआई नंदन सिंह इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उनका श्रीनगर के शेर-ए-कश्मीर आयुर्विज्ञान संस्थान (एसकेआईएमएस) में इलाज चल रहा था। 22 अगस्त देर हात करीब 11.25 बजे इलाज के दौरान ही उनकी मौत हो गई। इसके साथ ही इस हादसे में मरने

वाले जवानों की संख्या 8 हो गई है। अन्य घायल जवानों में से 3 गंभीर रूप से घायल का दिल्ली के एम्स ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है। अन्य का कश्मीर के विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है। मंगलवार को स्वर्गीय एएसआई नंदन सिंह को श्रद्धांजलि देने के लिए श्रीनगर में सम्मान और माल्यार्पण समारोह आयोजित किया गया। इसमें बल के वरिष्ठ अधिकारियों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी और पूरे सम्मान के साथ उन्हें अंतिम विदाई दी गई। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.