Wednesday, Oct 16, 2019
another person was killed in mob litching

मॉब लिचिंग में एक और शख्स की गई जान, बच्चा चोर समझकर बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या

  • Updated on 9/19/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश में मॉब लिचिंग (Mob Lynching) को लेकर ऐसे कई मामले सामने आए हैं। जिसमें अभी तक कई लोगों ने अपनी जान गवाई है। ऐसा ही एक मामला झारखंड (Jharkhand) से सामने आ रहा है। साहिबगंज जिले के मिर्जाचौकी थाना क्षेत्र में एक 70 साल के बुजुर्ग को बच्चा चोर समझकर लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला।

दिल्ली-NCR में आज चक्का जाम, जाने कब से कब तक रहेगी हड़ताल

बच्चा चोर समझकर लोगों ने बुजुर्ग को पीटा

बुधवार को करीब 2:00 बजे लोगों ने एक 70 साल के बुजुर्ग को बच्चा चोरी के इल्जाम में पीट-पीटकर कर हत्या कर दी। दरअसल, बुजुर्ग (Old) व्हिच पानी पहाड़ पर जड़ी-बूटी खोजने के लिए गया था जहां खेल रहे बच्चों से उसने बातचीत करना शुरू कर दिया, इतने में ग्रामीण लोग वहां आ पहुंचे और लोगों ने बुजुर्ग को बच्चा (Old Kidnaaping Child) चोर समझकर पीटना शुरू कर दिया जिसके बाद अदमरी की हालत में उसकी मौत हो गई।

दिल्ली: नए मोटर व्हीकल एक्ट में कटा अब तक का सबसे बड़ा चालान

पुलिस कर रही है मामले की जांच

बता दें कि, लोगों ने बुजुर्ग को बेहरमी से पीटा जिसके बाद गांव के ग्राम प्रधान (Gram Pradhan) ने शख्स को घायल स्थिती में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मिर्जाचौकी ले जाने की कोशिश की मगर बुजुर्ग ने वहां पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया था। हालांकि, मृतक की पहचान अभी नहीं हो पायी है लेकिन पुलिस (Police) मामले की जांच में जुटी हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.