Friday, Sep 30, 2022
-->
another target killing in kashmir''''s shopian, sunil kumar killed in terrorist attack

कश्मीर में फिर टारगेट किलिंग, आतंकी हमले में सुनील कुमार भट्ट की मौत

  • Updated on 8/16/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कश्मीर में आतंकियों ने एक बार फिर कश्मीरी हिंदू को निशाना बना कर हमला किया है। कश्मीर के शोपियां स्थित छोटापोरा इलाके के एक सेब के बाग में दो कश्मीरी पंडित भाइयों पर आतंकवादियों ने हमला किया जिसमें एक भाई की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है। शुक्रवार को ही दहशतगर्दों ने बंदीपोरा में बिहार के रहने वाले मोहम्मद अमरेज की हत्या कर दी थी।

इस आतंकी हमले में  मारे गए भाई का नाम सुनील कुमार बताया जा रहा है। वहीं दूसरा भाई जो गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कश्मीर जोन पुलिस का कहना है कि इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। आपको बता दें कि यह दो दिनों के अंदर दूसरी घटना है जबकि घाटी में इस तरह के आतंकी हमले की खबर सामने आई है।

धारा 370 हटने के बाद से ही आतंकी एक- एक कर कश्मीर पंडितों को गोली का निशाना बना रहे हैं। चाहे वह राहुल भट की हत्या रही हो या फिर महिला शिक्षक की घर के बाहर गोली मारकर हत्या ये सारी घटनाएं पूरी तरह से बदला लेने की रणनीति को लेकर आतंकियों की ओर से की गई हैं।

15 अगस्त को मानाए जा रहे स्वतंत्रता के अमृत महोत्सव को देखते हुए घाटी में आतंकवादियों ने हमले तेज कर दिए हैं।सोमवार को आतंकवादियों के दो ग्रेनेड हमलों में अल्पसंख्यक समुदाय के एक नागरिक सहित दो लोग घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि आतंकियों ने एक घंटे के भीतर दो ग्रेनेड हमले किए। उन्होंने बताया कि पहला हमला बडगाम जिले के चदूरा में अल्पसंख्यक बस्ती में किया गया, जबकि दूसरा हमला श्रीनगर के पुलिस नियंत्रण कक्ष पर।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.