Saturday, Jan 22, 2022
-->
arbitrary-interest-was-not-given-on-the-loan-of-two-thousand-then-got-the-asi-s-son-murdered

दो हजार के कर्ज पर नहीं दिया मनमाना सूद तो करवा दी एएसआई के बेटे की हत्या

  • Updated on 10/7/2021

दो हजार के कर्ज पर नहीं दिया मनमाना सूद तो करवा दी एएसआई के बेटे की हत्या
- हर्ज देने वाली महिला ने अपने दो साथियों की मदद से दिया वारदात को अंजाम
- पुलिस ने गोली मारने वाले और महिला को गिरफ्तार कर लिया है, दो अन्य की तलाश कर रही है

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।

नजफगढ़ के प्रेमनगर इलाके में मात्र दो हजार के कर्ज की रकम को लौटाने को लेकर हुए विवाद में कर्ज देने वाली महिला ने दिल्ली पुलिस के एक एएसआई के बेटे की हत्या करवा दी। युवक खुद भी दिल्ली फायर सर्विस में अस्थाई कर्मी था। विवाद का कारण महिला द्वारा युवक से कर्ज पर मनमाना सूद देने को लेकर दबाव बनाना था, जिसे देने से युवक इनकार कर रहा था। इससे नाराज हो महिला ने अपने साथी की माध्यम से उसे दिन दहाड़े गोली मरवा कर हत्या करवा दी। मृतक की पहचान 29 वर्षीय पपरावत निवासी ताकेश उफऱ् राहुल के रूप में हुई है। उसके पिता देवेंदर दिल्ली पुलिस में एएसआई हैं। छावला थाना पुलिस की टीम ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्या को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी 23 वर्षीय भूपेंद्र उर्फ विक्की और अनीता को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इनके दो अन्य साथी अनिल और विकास की तलाश कर रही है।
डीसीपी द्वारका शंकर चौधरी ने बताया कि यह घटना दोपहर करीब दो बजे की है। पुलिस को नजफगढ के जी ब्लॉक गली नंबर 4, प्रेम नगर से एक युवक की अचानक गिरने से मौत होने की सूचना मिली थी। मौके पर जब पुलिस पहुंची तो वहां मकान नंबर ए 34 की पहली मंजिल पर खून से लथपथ युवक ताकेश की लाश मिली। प्राथमिक जांच करने पर उसके सिर में चोट के साथ ही गोली मारे जाने के जख्म मिले। तत्काल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज इसकी जांच शुरू की गई। पुलिस टीम ने सबसे पहले आस पास से सीसीटीवी फुजेट को खंगालनी शुरू की। इनसे मिले सुराग से पुलिस ने दोनो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पता चला कि घटना के समय मृतक ताकेश अपने दोस्त विकास और भूपेंदर के साथ प्रेम नगर स्थित फरार आरोपी अनिल जून के घर पर पार्टी कर रहा था।

मृतक ताकेश ने आरोपी अनिल की नजदीकी अनीता से दो हजार रुपये उधार लिए लिए थे। उन दो हजार रुपयों पर अनीता मनमाने सूद देने के लिए दबाव बना रही थी। पर ताकेश देने से इनकार कर रहा था। पार्टी के दौरान ही आरोपी महिला भी अनिल के घर पहुंच गई। इसके बाद उनके बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ गया कि अनिल ने ताकेश के सिर में गोली मार दी। इसके बाद सभी उसे खून से लथपथ छोड़ मौके से फरार हो गए। पुलिस ने टेक्निकल व मैनुअल सर्विलांस के आधार पर भुपेंद्र और अनीता को इलाके से गिरफ्तार कर लिया वहीं अन्य दो की तलाश कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.