Tuesday, Mar 31, 2020
armed-robbers-looted-gold-from-iifl-branch-in-gujarat

हथियारबंद लुटेरों ने गुजरात में आईआईएफएल शाखा से सोना लूटा

  • Updated on 1/10/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। गुजरात (Gujrat) के वलसाड जिले में बृहस्पतिवार सुबह को हथियारबंद लुटेरों के एक गिरोह ने आईआईएफएल (IIFL) की एक शाखा से करोड़ों रुपये के सोने और अन्य कीमती सामान लूट लिये। लूटपाट की यह घटना औद्योगिक शहर वापी में आईआईएफएल की एक गोल्ड लोन शाखा (Gold Loan Branch) में हुई। यह फर्म सोने बदले ऋण प्रदान करने की सेवा देती है।

तीनों आतंकी यूपी में करने वाले थे बड़ी वारदात, स्पेशल सेल की टीम ने किया गिरफ्तार

नुकसान की हुई गणना
कंपनी के ऑडिटर्स के साथ आईआईएफएल कर्मी अभी वास्तविक नुकसान की गणना कर रहे हैं। हालांकि पुलिस सूत्रों ने कहा कि लुटेरे लगभग 7 करोड़ रुपये के सोने के आभूषणों वाले 1,000 पैकेट लेकर भाग गए। पुलिस ने कहा कि करीब आधा दर्जन की संख्या में नकाबपोश लुटेरों ने वापी-सिलवासा मार्ग पर स्थित आईआईएफएल की गोल्ड लोन शाखा (Gold Loan Branch) में घुसकर कर्मचारियों को बंदूक के बल पर डराया-धमकाया।

CBI ने 1038 करोड़ रुपये कालाधन भेजने के मामले में आरोपी के आवासों पर की छापेमारी

लूट की वारदात को दिया अंजाम
उन्होंने कहा लुटेरों ने आठ कर्मचारियों के हाथ बांधकर उनके मुंह पर टेप चिपका दिया जिससे वे किसी भी तरह का प्रतिरोध नहीं कर पाएं। पुलिस ने कहा कि लुटेरों ने कर्मचारियों से ली गई चाबियों का इस्तेमाल कर लॉकर खोले और लूट की वारदात को अंजाम दिया। जिले के एसपी सुनील जोशी ने कहा, ‘‘लुटेरों ने आज सुबह एक आईआईएफएल गोल्ड लोन शाखा के कर्मचारियों को डरा धमकाकर सोने और अन्य कीमती सामान लूट लिया। लूटे गए सोने का कुल मूल्य का पता लगाना अभी बाकी है। आगे की जांच जारी है।’’ 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.