Saturday, Apr 21, 2018

फीमेल प्रोफेसर से छेड़खानी के चक्कर में धरा गया सेना का कैप्टन

  • Updated on 4/16/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारतीय सेना के एक कैप्टन समेत दो लोगों को महिला प्रोफेसर से छेडख़ानी करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (कानपुर) अखिलेश कुमार के मुताबिक असम राइफल्स के कैप्टन सत्य प्रकाश और हॉस्टल वार्डन अजय सिंह को इस सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है।    

हेमा मालिनी ने किया बच्चियों से रेप के दोषी को मौत की सजा का समर्थन

पुलिस के मुताबिक पेशे से डॉक्टर प्रकाश शुक्रवार को डॉक्टरों के एक प्रोग्राम में भाग लेने कानपुर आया था, यहीं महिला प्रोफेसर से उसकी मुलाकात हुई, जो खुद भी एक डॉक्टर है।

महिला प्रोफेसर की शिकायत के मुताबिक कैप्टन ने शराब के नशे में उसके साथ बदतमीजी की और उसे कार से खींचने की कोशिश की, लेकिन वह किसी तरह उसके चंगुल से बचने में सफल रही।

सलमान खान के क्रिमिनल लिस्ट में शामिल होने से 'रेस 3' के प्रोड्यूसर को लगा झटका

कैप्टन ने इस दौरान भी महिला का पीछा किया और बिठूर स्थित उसके कॉलेज हॉस्टल पहुंच गया। उसके साथ हॉस्टल वार्डन भी था और दोनों ने मिलकर महिला के कमरे का दरवाजा पीटना शुरू कर दिया। 

महिला प्रोफेसर ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर अपने उत्पीड़न की शिकायत की। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.