Tuesday, Oct 04, 2022
-->
arrested-absconding-drug-smuggler-court-has-declared-fugitive

पकड़ा गया फरार नशा तस्कर, कोर्ट ने घोषित कर रखा है भगोड़ा

  • Updated on 8/6/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।

द्वारका जिला पुलिस की स्पेशल स्टाफ की टीम ने एक साल से फरार चल रहे नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है। आरोपी को कोर्ट ने भगोड़ा भी घोषित कर रखा है। गिरफ्तार भगोड़ा  लव कुमार शाहदरा के कस्तूरबा नगर का रहने वाला है। उसके खिलाफ उत्तम नगर थाने में पिछले साल एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था।
डीसीपी एम. हर्षवर्धन ने बताया कि जिला पुलिस की ओर से फरार अपराधियों और कोर्ट से घोषित भगोड़ों की गिरफ्तारी के लिए ऑपरेशन सेल लगातार अभियान चला रही है। इसी दौरान एसीपी ऑपरेशन राम अवतार की देखरेख में इंस्पेक्टर नवीन कुमार के नेतृत्व में एसआई जयबीर सिंह, एएसआई करतार सिंह, सतपाल और हेड कॉन्स्टेबल जगदीश की टीम को आरोपी के बारे में सूचना मिली। जिस पर प्रतिक्रिया करते हुए पुलिस ने द्वारका इलाके में ट्रैप लगा कर इसे दबोच लिया। आरोपी गिरफ्तारी से बचने के लिए ये लगातार पता बदल कर रह रहा था। फरार रहने की वजह से कोर्ट ने इसे भगोड़ा घोषित किया था। इस मामले में पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। इस पर पहले से 1 आपराधिक मामले दर्ज हैं।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.