Wednesday, Jun 29, 2022
-->
arrested-the-woman-who-escaped-after-killing-the-young-man-living-together

साथ में रहने वाले युवक की हत्या कर फरार होने वाली महिला गिरफ्तार

  • Updated on 5/16/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे नोएडा में किराए के मकान में साथ रहने वाले युवक की गला दबाकर हत्या करने के बाद फरार होने वाली महिला को थाना फेस 2 पुलिस ने रविवार देर रात लेबर चौक से गिरफ्तार कर लिया। महिला के पति की इस मामले में पूर्व में गिरफ्तारी हो चुकी है। 

थाना प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि महिला की पहचान कौशांबी निवासी पूनम के रूप में हुई है। आरोपी महिला पूनम और उसके पति चंद्रभान के साथ मृतक बीटू यादव रह रहा था। किसी बात को लेकर 21 फरवरी को पूनम और चंद्रभान की बीटू यादव से कहासुनी हो गई। इसके बाद पूनम और चंद्रभान ने बीटू की गला दबाकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। अगले दिन मकान मालिक ने कमरे में शव देखकर इसकी सूचना पुलिस को दी। मृतक के भाई की शिकायत पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच प्रारंभ की और 26 फरवरी को आरोपित चंद्रभान को गिरफ्तार कर लिया। महिला तभी से फरार चल रही थी। चंद्रभान की पत्नी पूनम किसी काम से रविवार को नोएडा आई थी, मुखबिर से मिली सूचना के बाद पूनम को पुलिस ने दबोच लिया। पुलिस के मुताबिक बीटू और चंद्रभान पुराने दोस्त हैं और दोनों नोएडा में साथ रहते थे। हालांकि शादी के बाद चंद्रभान अपनी पत्नी के साथ रहने लगा। हत्या होने के आठ दिन पहले बीटू दोस्त चंद्रभान और पूनम के साथ एक ही कमरे में रहने लगा था। अवैध संबंधों में हत्या की आशंका जताई जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.