Friday, Dec 03, 2021
-->
arrested-three-robbers-reaching-haridwar

तीन लुटेरों को हरिद्वार पहुंच किया गिरफ्तार

  • Updated on 10/28/2021

तीन लुटेरों को हरिद्वार पहुंच किया गिरफ्तार
- लूटे हुए 1.12 लाख रुपये, लैपटॉप, स्कूटी व दस्तावेज किया बरामद

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।

पश्चिमी दिल्ली जिला स्पेशल स्टाफ की टीम ने नरायणा इलाके में ब्लाइंड लूट को अंजाम देने वाले तीनों आरोपी को हरिद्वार से गिरफ्तार कर लिया है। तीनों लूट को अंजाम देने के बाद दिल्ली से हरिद्वार फरार हो गए हैं। तीनों बदमाशों की पहचान झज्जर निवासी 23 वर्षीय जतिन, पौरी घढवाल निवासी 26 वर्षीय उमेद सिंह और हरदोई निवासी 23 वर्षीय मो. साहिल के रूप में हुई है। पुलिस ने इनके पास से लूटे हुए 1.12 लाख रुपये, लैपटॉप, स्कूटी व दस्तावेज बरामद की है। इसमें आरोपी जतिन पर मध्य प्रदेश में हत्या का एक मामला चल रहा है।
डीसीपी उर्विजा गोयल ने बताया कि नरायणा पुलिस को 25 अक्तूबर को एक लूट की शिकायत मिली थी। शिकायतकर्ता ने बताया था कि स्कूटी सवार बदमाशों ने उसे लैपटॉप बैग लूट लिए, जिसमें नकदी रुपये, लैपटॉप और जरूरी दस्तावेज थे। शिकायत पर कार्रवाई करते हुए एसीपी जगपाल सिंह के निरीक्षण में जिला स्पेशल स्टाफ के इंस्पेक्टर नीरज कुमार ने अपनी टीम के साथ जांच शुरू की। मुखबिरों से मिली सूचना के आधार पर टीम ने दो बदमाशों की पहचान कर ली। इससे जनकारी मिली कि आरोपी वारदात के बाद हरिद्वार फरार हो गए हैं।
सूचना के आधार पर टीम ने तत्काल कार्रवाई करते हुए हरिद्वार पहुंच गई और हरिद्वार बस स्टैंड से जतिन को स्कूटी के साथ दबोच लिया।उसके पास से लूटे हुए रुपयों में से 34 हजार रुपये मिले। उसी की निशानदेही पर टीम ने गंगा घाट से दूसरे आरोपी उमेद सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से 30 हजार रुपये और लुटे हुए रुपयों से खरीदे हुए नए कपड़े बरामद किए। टीम दोनों को गिरफ्तार कर दिल्ली ले आई। उन्हीं की निशानदेही पर नरायणा के जंगल से दस्तावेज भी बरामद हो गए। पूछताछ में बताया कि इनका तीसरा साथी दिल्ली में है, उन्हीं की निशानदेही पर मो. साहिल को गिरफ्तार कर लिया, उसके पास से 48 हजार रुपये बरामद हुए।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.