Wednesday, Oct 16, 2019
as a student students were made victims of loot police arrested

छात्र बनकर छात्राओं को बनाता था लूट का शिकार, पुलिस ने धरा

  • Updated on 10/9/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। स्मार्टनेस और चालाकी से गल्र्स स्टूडेंट और सड़क पर चलने वाली कम उम्र की लड़कियों को निशाना बना मोबाइल लूटने वाले एक शातिर बदमाश को पश्चिमी जिला के थाना पंजाबी बाग पुलिस  (Police Station Punjabi Bagh) ने धर दबोचा है। गिरफ्त में आया बदमाश खुद की वेशभूषा स्टूडेंट जैसी बना कर रखता था। पहली नजर में लड़कियां उसे स्टूडेंट समझतीं थी। इसी का फायदा उठा वह लड़कियों से लूट व झपटमारी की वारदातों को अंजाम दे फरार हो जाता था। आरोपी मंगोलपुरी थाने (mangolpuri police) का घोषित बदमाश है।

पश्चिम बंगाल में 50 बम बरामद, नौ गिरफ्तार हावड़ा

पश्चिमी जिला पुलिस उपायुक्त दीपक पुरोहित ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम नीरज उर्फ ललित है, जो मंगोलपुरी का रहने वाला है। आरोपी मात्र 22 साल की उम्र में 60 से ज्यादा वारदातों को अंजाम दे चुका है। एसीपी पंजाबी बाग कुमार अभिषेक की देखरेख में एसएचओ विनय मलिक की टीम ने इस शातिर मोबाइल लुटेरे से 5 मोबाइल, 3 चोरी की बाइक-स्कूटी और पिस्तौल बरामद किया है। 

बाइक खड़ी करने की बात पर हुआ विवाद, जानलेवा हमले में बदल गया, महिला समेत 3 घायल

55 से ज्यादा वारदात, 12 बार गया तिहाड़
पूछताछ में खुलासा हुआ है कि नीरज उर्फ ललित पर पहले से 55 मामले चल रहे हैं। आरोपी बालिग होने के बाद से एक दर्जन से ज्यादा बार गिरफ्तार होकर तिहाड़ जेल जा चुका है। जेल से बाहर आते ही यह मोबाइल लूट व वाहन चोरी की वारदात को अंजाम देने में लग जाता है। 

गर्लफ्रेंड से बढ़ती दोस्त की नजदीकियां रास नहीं आई, तो चाकू घोंपकर कर दी हत्या

चोरी के वाहन को सिर्फ 10 दिन ही चलाता था
यह वारदात के लिए हमेशा चोरी की स्कूटी या बाइक का इस्तेमाल करता है। और जिस वाहन से 10 दिन वारदात कर लेता है फिर उसे बदल कर दूसरी चोरी की मोटर साइकिल या स्कूटी इस्तेमाल करने लगता है।

सड़कों पर बदमाशों का कहर कलेक्शन एजेंट सहित 5 को लूटा

पब्लिक ने पीटा तो रखने लगा पिस्तौल
पूछताछ में उसने बताया कि एक बार पब्लिक ने उसे पकड़ा था और जमकर पिटाई कर दी थी उसके बाद लोगोंं को डारने के लिए अपने पास हथियार भी रखने लगा था। पुलिस आरोपी के अन्य साथियों की तलाश कर रही है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.