Monday, Nov 29, 2021
-->
asi-s-son-s-killer-arrested-after-encounter

एएसआई के बेटे का हत्यारा एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार 

  • Updated on 10/16/2021

 

- आरोपी के दोनों पैरों में लगी है गोली, कुख्यात नंदू गैंग का है शॉर्प शूटर 
नई दिल्ली/टीम डिजिटल।

रुपयों के विवाद में गत दिनों दिल्ली पुलिस के एक एएसआई के बेटे की गोली मारकर हत्या करने वाले को द्वारका स्पेशल स्टाफ ने एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी अनिल जून कुख्यात नंदू गैंग का शॉर्प शूटर है। ऊपर पहले से लूट, स्नेचिंग, मर्डर आदि के कई मामले चल रहे हैं। हत्या के उस मामले में पुलिस ने दो आरोपी को पहले ही गिरफ्तार किया था। आरोपी फरार चल रहा था। दोनों ओर से चली 6 राउंड गोली में पुलिस के जवाबी फायरिंग में आरोपी के दोनों पैरों में गोली लगी है, जिसका इलाज चल रहा है। उसके कब्जे से एक बाइक, एक पिस्टल और दो कारतूस बरामद किये हंै।      
मामले की जानकारी देते हुए द्वारका जिला के डीसीपी ने बताया कि आरोपी पर पहले से चार मामले दर्ज थे। इसने 7 अक्तूबर को एक महिला अनीता व अपने दो साथी के साथ मिलकर मात्र दो हजार रुपये के कर्ज के सूद को लेकर विवाद में एएसआई देवेंद्र के बेटे ताकेश उर्फ राहुल की गोली मारकर हत्या कर दी थी। फिर फरार हो गया था। इसके बाद से ही पुलिस आरोपी की तलाश में थी। इसी दौरान शुक्रवार राक स्पेशल स्टाफ की टीम को उसके द्वारका सेक्टर-23 इलाके में आने की सूचना मिली। सूचना के आधार पर पुलिस की टीम ने पहले ही मौके पर पहुंच ट्रैप लगा धी। जैसे ही आरोपी बाइक से पहुंच टीम ने उसे घेर लिया। पर मौके से भागने लगा और पीछा कर रही पुलिस टीम पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। पुलिस की ओर से की गई जवाबी फायरिंग में भाग रहे अनिल के दोनों पैर में गोली लगी। इसके बाद पुलिस ने उसे दबोच अस्पताल ले गई जहां उसका इलाज चल रहा है। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.