Wednesday, Oct 16, 2019
assam cops suspended allegedly torturing stripping 3 sisters

3 बहनों के कपड़े उतरवाकर पुलिसवालों ने बेरहमी से पीटा, एक का हुआ गर्भपात

  • Updated on 9/18/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। असम (Assam) के दरंग जिले (Darrang District) में पुलिसकर्मियों (Police) पर आरोप लगा है कि उन्होंने तीन बहनों के कपड़े उतरवाकर उन्हें बेरहमी से पीटा। तीन बहनों में से एक गर्भवती थी, जिसका पिटाई के कारण गर्भपात हो गया। मामले की शिकायत मिलने के बाद आरोपी दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। 

मामले की शिकायत उस बहन ने की जिसका पुलिस की पिटाई के चलते गर्भपात हो गया। बताया जा रहा है कि मामले की शिकायत मिलने के बाद दरंग जिले के बुरहा पुलिस चौकी के प्रभारी अधिकारी और एक महिला पुलिस कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है। 

बलात्कार आरोपी भाजपा नेता चिन्मयानंद अभी भी हैं मेडिकल निगरानी में

अपहरण के आरोप में पुलिस ने किया था गिरफ्तार
पुलिस सूत्रों की मानें तो 9 सितंबर को शिकायतकर्ता महिला को उसके पति और दो बहनों के साथ उठाया गया था। एक महिला ने इन लोगों के खिलाफ शिकायत की थी कि इन्होंने उसके भाई का अपहरण कर लिया है। जिसने उसके भाई के साथ शादी कर ली थी। शिकायतकर्ता का आरोप था कि उसके भाई के साथ रहने वाली महिला दूसरे धर्म की है। 

भ्रष्टाचार के मामले में 80 वर्षीय सेवानिवृत्त मेजर जनरल को जेल

नग्न करके बेरहमी से पीटा
पुलिसे के खिलाफ मारपीट की शिकायत करने वाली महिला ने कहा कि 10 सिंतबर को पुलिस चौकी प्रभारी महेंद्र सरमा और एक महिला कांस्टेबल बिनीता बोरा ने उसके साथ उसके पति और बहने को नग्न करके बेरहमी से पीटा। पुलिस का कहना है कि महिला के गर्भवति होने की सूचना उनको नहीं थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.